अक्षय से शाहरुख तक, पतियों ने अपनी पत्नियों को दिया था ऐसा दर्द, तलाक की आ गई थी नौबत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के लव अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ सितारें तो ऐसे भी हैं जो शादीशुदा होते हुए भी दूसरे अभिनेत्रियों संग रिलेशनशिप में रहें। हालांकि, खुले तौर पर उन्होंने कभी स्वीकार नहीं किया कि वे किसी और अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहें, लेकिन उनकी शादियां इस मोड़ पर पहुंच गई कि कई उनकी पत्नियों ने अभिनेताओं से तलाक लेने का फैसला तक कर लिया था। हालांकि, वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसी भी रहीं जिन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए भरसक प्रयास किया और आखिरकार उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक हो गई। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बात करेंगे..

यह भी पढ़े- चीन ने पार की हदें, नेताओं संग संबंध बनाने वाली महिला निकली चीनी एजेंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जया (Jaya)
अमिताभ बच्चन और गोल्डन गर्ल रेखा के प्यार से हर कोई वाकिफ है। रील लाइफ में दोनों की जोड़ी जितनी सुपरहिट कही जाती थी, हालांकि दोनों की रियल लाइफ में भी जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। दोनों के अफेयर की खबरें उस वक्त सुर्खियों में रहती थी, जब अमिताभ जया के हो चुके थे। एक बार तो रेखा की वजह से जया की आंखों में आंसू भी आ गए थे। हालांकि, जया ने कभी अपने रिश्ते को हारने नहीं दिया। उन्होंने रेखा से साफ लफ्जों में कह दिया था कि दूसरी औरत दूसरी ही होती है, लेकिन पत्नी पत्नी होती है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गौरी खान (Gauri Khan)
शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के बेस्ट कपल कहे जाते हैं। शाहरुख गौरी से उस वक्त से प्यार करते हैं जब उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू भी नहीं किया था। हालांकि, इस बेहतरीन कपल के बीच दरार तब आई जब प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में छाने लगी। कहा जाता है कि उस वक्त गौरी खान इन खबरों से इतना नाराज हो गई थी कि उन्होंने शाहरुख से तलाक लेने तक का फैसला कर लिया था। हालांकि, तलाक तो नहीं हुआ लेकिन शाहरुख ने प्रियंका संग काम करने से मना कर दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)
शत्रुघ्ना सिन्हा और रीना रॉय की जोड़ी ऑनस्क्रीन बेस्ट जोड़ी में शुमार थी, लेकिन ये ऑनस्क्रीन जोड़ी ऑफस्क्रीन भी प्यार में थी। कहा जाता है कि रीना रॉय ने शादीशुदा शत्रुघ्न सिन्हा के संग वाकई रिलेशनशिप में रही। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम के वापस लौट आए।

अजय देवगन (Ajay Devgn) काजोल (Kajol)
अजय देवगन का नाम एक वक्त में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर की चर्चाएं फिल्म ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई’ के दौरान शुरू हुआ था। इस खबर के बाद काजोल अजय से काफी गुस्सा हुईं थी और उन्होंने एक्टर को अल्टीमेटम दे दिया था कि वह अब कंगना के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)
अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चें तो वैसे कई अभिनेत्रियों संग रहे लेकिन उन्होंने शादी ट्विंकल खन्ना से की। हालांकि, शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों संग जुड़ा जिनमें से एक हैं प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों से ट्विंकल काफी प्रभावित हुईं थी और उन्होंने अक्षय को प्रियंका संग कभी न काम करने की धमकी दे दी थी।

गोविंदा (Govinda)
शादीशुदा होने के बाद भी गोविंदा का रिश्ता एक्ट्रेस नीलम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, चौंकाने वाली बात ये थी कि गोविंदा ने नीलम को अपनी शादी के बारे में कभी नहीं बताया था। दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब तूल पकड़ा और आखिरकार उनकी पत्नी सुनीता ने अपने रिश्ते बचा लिया।

राज बब्बर (Raj Babbar) स्मिता पाटिल (Smita Patil)
राज बब्बर ने दो दो शादियां की हैं। राज बब्बर ने शादीशुदा होते हुए भी स्मिता संग प्यार में रहे और इसके बाद पहली पत्नी से अलग होकर उन्होंने स्मिता पाटिल से शादी कर ली, लेकिन स्मिता संग राज का रिश्ता ज्यादा चला नहीं। प्रेग्नेंसी के दौरान कॉम्पलीकेशन की वजह स्मिता पाटिल का निधन हो गया, जिसकी वजह राज बुरी तरह टूट गए थे। उस वक्त उनकी पहली पत्नी ने ही उन्हें संभाला था और एक बार फिर दोनों एक साथ रहने लगे थे।

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)
आदित्य पंचोली और कंगना के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी। दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया लेकिन आदित्य जल्द ही कंगना से अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच काफी तीखी बयानबाजी देखने को मिली। इस दौरान आदित्य का साथ उनकी पत्नी जरीना वहाब ने दिया था। उन्होंने कंगना के हर तीखे बयानों का जवाब दिया था।

यह भी पढ़े-  अपने डेढ़ महीने के बच्चे को बेचने के लिए सड़क पर बैठी मां, वजह जान कांप जाएगी रूह

Related Articles

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles