फॉरेंसिक एक्सपर्टस ने खोल दी मुंबई पुलिस की पोल! जिस पंखे पर लटकी मिली सुशांत की डेथबॉडी..

8178

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सारा शक अब रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस के इर्द गिर्द मंडरा रहा है। अभिनेता की मौत के बाद उनका पूरा परिवार न्याय की उम्मीद लगाए बैठा है। पिता केके सिंह ने अभी भी हिम्मत नहीं हारी है। बता दें कि सुशांत की मौत को हुए लगभग 2 महीने पूरे होने जा रहे हैं। वहीं इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही मुंबई पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। मजबूरन इस मामले को सीबीआई के हाथों सौंपना पड़ा। चूंकि जिस तरीके से मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। उससे मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठना शुरू हो गए हैं। पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। सुशांत का परिवार ही नहीं उनके करोड़ों फैंस भी उनकी मौत की सच्चाई जानना चाहते हैं। लेकिन मुंबई पुलिस ने जिस तरीके से साक्ष्य मिटाने की कोशिश की। झूठ पर झूठ बोला, बिहार पुलिस की जांच में रोड़ा बनी। यह सब दर्शाता है कि कुछ तो बात जरूर है जो मुंबई पुलिस छिपा रही है? वहीं सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई और ईडी अब तक कई खुलासे कर चुकी है।

ये भी पढ़ें:-क्या रिया ने किया है सुशांत के 15 करोड़ का हेरफेर? 8 घंटे ईडी की पूछताछ में हुआ खुलासा!

वहीं इस बीच सुशांत सिंह की मौत पर एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है। एक्सपर्ट के दावों से एक बार फिर मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। चूंकि जिस दिन सुशांत की मौत हुई उस दिन से लेकर अब तक मुंबई पुलिस जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ती करती रही है। और तो और शुरुआती जांच के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या का बताया था, लेकिन सीबीआई को यह केस हैंडओवर होने के बाद इसमें रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है, दरअसल, चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें चौकाने वाली बातें सामने आई हैं। एक्सपर्ट ने बताया कि एक डायरी थी, जिसके कुछ

Rhea

पन्न फटे थे। वहां खून के निशान वगैरह नहीं थे न ही पंखा ज्यादा झुका था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने यह भी बताया कि पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से कुछ नहीं पूछा, उनके नेल सैम्पल्स नहीं लिए गए साथ ही सुशांत के बेडरूम की कुंडी टूटी हुई थी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट के इस खुलासे के बाद मुंबई पुलिस टीम की जांच पर अब कई सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-ईडी ने किया बड़ा खुलासा! यहां होते थे सुशांत सिंह के पैसे ट्रांसफर, रिया का भाई करता था..