इन हसीनाओं के लिए इनके कपड़े ही बन गए आफत, मसीहा बन कर सामने आए ये बॉलीवुड हीरोज़

Oops Moment Saved By Co-Stars: कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही, जिनके को स्टार ने उनकी लाज बचाई। आइए एक नजर उन सितारों पर डालते हैं,जिन्होंने अपने को-स्टार को दुनिया के सामने बेइज्जत होने से बचा लिया।

0
187
Oops Moment Saved By Co-Stars
Oops Moment Saved By Co-Stars

Oops Moment Saved By Co-Stars: अधिकतर ऐसा होता है कि हसीनाएं फैशन के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जो उनको बहुत ही ज्यादा अनकंफर्टेबल फील कराता है,लेकिन वह अपनी आदत से मजबूर होती हैं ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं,जिन्होंने कुछ ऐसे कपड़े पहन लिए,जिसकी वजह से वह भरे समाज में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं, तो वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही, जिनके को स्टार ने उनकी लाज बचाई। आइए एक नजर उन सितारों पर डालते हैं,जिन्होंने अपने को-स्टार को दुनिया के सामने बेइज्जत होने से बचा लिया।

विजय देवरकोंडा

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ चल रहे थे। तभी एक्ट्रेस में हाई प्राइस लिस्ट ड्रेसOops Moment Saved By Co-Stars पहनी थी,इसमें सावधानी एक्ट्रेस की चेयर अपनी ओर मोड़ते हुए अदाकारा को उप्स मोमेंट से बचा लिया।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन मूवी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के समय कुछ ऐसा ही किया। जब रेस्टोरेंट खत्म होने के बाद एक्ट्रेसOops Moment Saved By Co-Stars की आडवाणी उठने से पहले उन्हें कवर करने के लिए वह आगे खड़े हो गए। कार्तिक आर्यन का यह काम लोगों को बहुत पसंद आया था।

टाइगर श्रॉफ

छोटी सी ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करने के लिए दिशा पाटनी में निकली थी, लेकिन पूरा फ्लोर कांच का था, जिसके बादOops Moment Saved By Co-Stars टाइगर श्रॉफ ने अपनी अकल का प्रयोग करते हुए दिशा को इतने छोटे कपड़े पर रैंप वॉक ना करने की सलाह दी, जिस वजह से दिशा बाल-बाल बच गई।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

ऐसे ही एक ही वर्ष में परिणीति चोपड़ा की सहायता कर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उनकी ड्रेस ठीक की थी। इस वक्त अपनीOops Moment Saved By Co-Stars कलीग परिणीति चोपड़ा की चोली को पीछे से ठीक करते नजर आए थे, जिससे लोगों को उनका ऊप्स मोमेंट दिखाई ना दें।

इसे भी पढ़ें-Amitabh Bachchan को फिर से हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी