Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड की एक पुरानी मान्यता है कि शादी करने और मां बनने के बाद अभिनेत्रियों के करियर की रफ्तार पर ब्रेक लग जाता है। हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक्टर सैफ अली खान से शादी की है। अभी वह 2 बच्चों की मां हैं, मगर इसके बाद भी उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है।

करीना के पास लगी फिल्मों की कतार

करीना (Kareena Kapoor Khan) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 (Veere Di Wedding) और हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में नजर आएंगी। मगर इसके साथ ही करीना को एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिसका इंतजार उनके फैंस कर रहे है। करीना की आने वाली फिल्म का नाम है सीता।

फाइनल नहीं हुआ नाम

रामायण (Ramayan) की मूल कहानी से अलग ये फिल्म केवल सीता के जीवन के आस पास है। उनके दृष्टिकोण से पूरी कहानी को फिल्माया जाएगा। इस फिल्म के बाद से कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं मगर फाइनल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इस लिस्ट में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी नाम शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alaukik Desai (@alaukikdesai)

करीना ने मांगी इतनी फीस

एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है मगर उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपये फीस की मांग कर दी है। खबरों के अनुसार करीना के पास कई प्रोजेक्ट पहले से होने के चलते उनके लिए इस फिल्म के लिए वक्त निकालना बेहद मुश्किल होगा। शायद ही इतनी ज्यादा फीस शायद ही मेकर्स अफॉर्ड कर पाएं। ऐसे में अब देखना है कि करीना का नाम फाइनल होगा या नहीं।

इसे भी पढ़ें:- एकता का ऑडियो लीक होते ही Pearl V Puri के समर्थन में उतरी दिव्या खोसला, शेयर की पूरी सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here