दिवाली पर जोरदार धमाका करने को तैयार अक्षय की फिल्म, ‘लक्ष्मी बम’ का रिलीज हुआ पहला टीजर

58
Akshay film Laxmi Bomb

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार का किरदार बाकी सभी फिल्मों से बिल्कुल हटकर है. दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्टर की आने फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ की. जिसका तहलका चारों तरफ मचा हुआ है. ये फिल्म अपने पोस्टर के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई थी. लेकिन अब, जब एक्टर ने फिल्म की रिलीजिंग डेट की अनाउंसमेंट कर दी है तो फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:- नवरात्र में अक्षय कुमार ने शेयर किया Laxmmi Bomb का फर्स्ट लुक, लक्ष्मी अवतार में आए नजर

इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय की इस फिल्म का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं. खास बात तो ये है कि ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट (Laxmi Bomb film release date) भी सामने आ गई है. ये फिल्म दिवाली से चंद दिन पहले यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. बता दें लक्ष्मी बम फिल्म राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी है. लक्ष्मी बम फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है.

दिवाली से चंद दिन पहले करेगी जबरदस्त धमाका
दरअसल एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट की खुशखबरी खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है. जिसमें एक्टर को लक्ष्मण से लक्ष्मी बनाया जाता है. इस छोटे से वीडियो क्लिप को साझा करने के साथ ही खिलाड़ी कुमार ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को, सिर्फ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय की ये फिल्म तमिल हिट फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है. जिसमें अक्षय का ट्रांसजेंडर अवतार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- जब अक्षय कुमार के पीछे पड़ गई थीं रेखा, रवीना टंडन ने बीच में आकर लगाया था रोड़ा