सामने आई सपना के नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस की मां ने बताया क्यों छिपाई शादी की खबर

166
Sapna Choudhary son pics

डांस की कला से देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा से ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी अपने नए गानों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर, लेकिन इन दिनों वो अपने किसी नए गाने या फिर डांस के लिए सुर्खियों में नहीं हैं. बल्कि अपनी शादी (Sapna Choudhary Marriage And Baby) और बच्चे को लेकर जमकर चर्चा बटोर रही हैं. जी हां एक्ट्रेस सपना चौधरी मां बन गई हैं. इस बारे में जानकारी मिलने के बाद लोगों के होश उड़ गए. क्योंकि एक्ट्रेस की शादी की खबर के बारे में किसी को कोई जानकारी ही नहीं है. इसी बीच पहली बार सपना चौधरी की मां ने बेटी की शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. क्योंकि लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि बिना शादी के ही सपना चौधरी ने बच्चे को जन्म दिया है.

ये भी पढ़ें:- बिना शादी मां बनी है सपना चौधरी! जानें कौन है डांसर के बच्चे के पिता वीर साहू

दरअसल सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने इन खबरों पर अपनी बात रखते हुए बताया है कि उनकी बेटी की शादी पिछले साल दिसंबर में ही ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू (boyfriend Veer Sahu) के साथ हो गई थी. सपना की मां ने ये भी बताया कि डांसिंग क्वीन की शादी संत महात्माओं की मौजूदगी में हुई थी उस समय शादी का एक सिंपल समारोह हुआ था. ये कार्यक्रम 15 दिसंबर 2019 को उत्तर प्रदेश के बलिया में किया गया था. sapna marriage picsउन्होंने बताया कि वीर साहू के साथ सपना यहां के एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची थी. इसके बाद संत महात्माओं की मौजूदगी में उन्होंने वीर के साथ सांकेतिक विवाह कर लिया था.

बताया जा रहा है कि शादी के दौरान संत बद्री विशाल ने खुद दोनों नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया था. इस बारे में बद्री विशाल की माने तो सपना उनके यहां किसी बड़ी हस्ती के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम इंसान की तरह आई थीं, और उन्होंने उस दौरान वीर साहू के संग विवाह को लेकर इच्छा जताई तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में सिंपल तरीके से आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को वर माला पहनाई और वैदिक रीति-रिवाज के साथ जीवन साथ बिताने का संकल्प लिया.

इसके बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी की थी. लेकिन इस शादी को पब्लिकली नहीं कर पाए थे क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था. हालांकि ये खबर उस वक्त चर्चाओं में आई जब पता चला कि सपना चौधरी ने रविवार के दिन बेटे को जन्म दिया है. Sapna Choudhary son picsसाथ ही ऐसी अफवाहें भी तेजी से फैलने लगी थीं कि सपना चौधरी बिना शादी के ही मां बन गई हैं. लेकिन इन खबरों को वायरल होते देख खुद वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए इस बात का खुलासा किया कि उनकी सपना से शादी हो चुकी है. फिलहाल पहली बार सपना चौधरी के छोटे से नन्हें मेहमान की तस्वीर (Sapna Chaudhary son pic) सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

वायरल हो रही तस्वीर में उनके छोटे जनाब बिल्कुल मां के जैसे ही दिख रहे हैं. खैर अब लगातार सपना चौधरी और वीर साहू को लोग सोशल मीडिया के जरिए दो-दो बधाईयां देने में लगे हैं. एक शादी की खुशी में और एक बच्चे की किलकारी गूंजने की खुशी में.. हालांकि कई लोग इस बात की नाराजगी भी जताने में लगे हैं कि दोनों ने अपनी शादी की खबर पब्लिक से छुपाई. लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए वीर साहू ने कहा है कि ये उनका अपना फैसला है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को बताना चाहते हैं या नहीं. यहां तक कि गलत कमेंट करने वालों की भी वीर साहू ने जमकर क्लास लगाई है.

ये भी पढ़ें:- सपना चौधरी ने सनी लियोनी के साथ किया ऐसा हॉट डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका