Sunday, January 17, 2021
Home खेल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी की पहली फोटो हो रही...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी की पहली फोटो हो रही वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियां आ चुकी हैं। सोमवार को अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। यह खबर सुनकर दोनों के फैंस बहुत खुश हो गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां देने लगे हैं। वहीं अब बच्ची की कई फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिनके साथ कई यूजर्स ने दावा किया है कि यह अनुष्का और विराट की बेटी की पहली झलक है। हम आपको बताते हैं कि आखिर इन फोटोज की क्या सच्चाई है।

इसे भी पढ़ें:- इस वजह से 11 तारीख ‘विरुष्का’ के लिए बनी खास, शादी के 3 साल बाद गूंजी किलकारियां

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बच्चे का पैर दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘खुशियां भर कर आई हैं.. घर में परी आई है।’ विकास कोहली के इस वीडियो को कई यूजर्स ने बच्ची की पहली झलक मानकर पोस्ट शेयर करने लग गए। जबकि यह वीडियो सिर्फ बधाई देने के लिए है। बता दें कि यह अनुष्का और विराट की बेटी की झलक नहीं है।

तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली की बहन भावना कोहली ने भी एक फोटो के साथ इस कपल को बधाई दी। उन्होंने लिखा- ‘तुम्हारी बुआ बहुत खुश है, सुंदर छोटी सी परी। बधाई हो विराट और अनुष्का।’ भावना का यह पोस्ट केवल सन्देश शेयर करने के लिए है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पैर विराट-अनुष्का की बेटी का नहीं है।

वीरुष्का के माता-पिता बनने के बाद उनके फैंस बेटी की पहली झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं। लेकिन विराट के बयान से तो नहीं लगता कि जल्द ही वह अपनी बिटिया को दुनिया के सामने लाएंगे। विराट ने बेटी के जन्म के बाद एक पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है कि उन्हें उम्मीद है कि लोग उनकी निजता का सम्मान करेंगे।

विराट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह अध्याय अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह अवश्य समझेंगे कि इस वक्त हम सबको थोड़ी निजता चाहिए होगी।’

इसे भी पढ़ें:- सच हुई भविष्यवाणी, विराट-अनुष्का बने मम्मी-पापा, घर आया नन्हा मेहमान

Most Popular