Bharti Singh के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मजाक करना कॉमेडियन पर पड़ गया भारी

Bharti Singh Controversy: सिख समुदाय ने Bharti Singh के खिलाफ एक्शन लिया है और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है।

0
236
Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को इस बार लोगों को हंसाना काफी मुश्किल हो गया है। सिख समुदाय ने कॉमेडियन के खिलाफ एक्शन लिया है और उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी है। हाल ही में भारती ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें को हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिखाई दे ऐसा लग रहा है कि भारती की माफी का भी कोई असर सिख समुदाय पर नहीं पड़ा।

भारती के खिलाफ दर्ज एफआईआर

असल में भारती का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जैस्मीन भसीन के साथ बातें करते दिखाई दे रही है इस वीडियो में भारतीय दाढ़ी मूछ को लेकर मजाक की है और उन्होंने कुछ ऐसी बातें कह डाली जिस को सुनकर सिखbharti singh समुदाय की भावनाएं आहत हो गई। इसी के चलते अमृतसर में उनके खिलाफ एक्शन लेने की बातें हो रही थी और अब कॉमेडियन के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295 ए के अंतर्गत पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती का माफीनामा

भारती ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने माफी भी मांगी वाली वीडियो में उन्होंने कहा कि एक-दो दिन के एक वीडियो वायरल हो रहा है मुझे भेजा भी गया और मैसेज भी किया गया कि मैंने दाढ़ी मूछ का मजाक उड़ाया है।Bharti Singh Controversy पिछले 2 दिनों से मैं इस वीडियो को देख रही हूं। मैं रिक्वेस्ट कर रही हूं कि आप लोग भी वह वीडियो देखो, मैंने किसी भी धर्म या कास्ट के बारे में कुछ नहीं कहा है। धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं मैं नहीं कह रही हूं कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या फिर दाढ़ी मूछ रखने से कोई दिक्कत होती है।

कैमरे के सामने हाथ जोड़कर भारती ने कहा मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी कि आजकल लोग दाढ़ी मूछ रखते हैं पर अगर मेरी इन बातों से किसी भी धर्म या जाति के लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूंBharti Singh Controversy मैं खुद एक पंजाबी और अमृतसर में पैदा हुई हूं। मैं पंजाब का पूरा मान रखती हूं और रखूंगी मुझे पंजाबी होने पर बहुत गर्व है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मैं कॉमेडी करती हूं। लोगों को खुश करने के लिए ना किसी का दिल दुखाने केBharti Singh लिए। यदि मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ है तो प्लीज मुझे माफ कर देना अपनी बहन समझकर।

Read More-खुलेआम ही पति निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं Priyanka Chopra , वायरल हो गई तस्वीरें