Friday, December 3, 2021

एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ FIR दर्ज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाती हैं बबिता जी का किरदार

Must read

- Advertisement -

जातिगत शब्दों का प्रयोग करने पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) य़ानी बबिता जी का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। अभिनेत्री मुनमुन के खिलाफ ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज कराई गई है। ज्ञात हो, कि पिछले दिनों मुनमुन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जातिगत शब्दों का प्रयोग करती नजर आई थीं। अभिनेत्री मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं और अपनी वीडियो और फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- विदेश में प्रियंका चोपड़ा से नहीं देखा गया वतन का दर्द! इतने देशों से देसी गर्ल ने जुटाए 10 लाख डॉलर

मुनमुन पर लगा ये आरोप
वायरल वीडियो के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी। एक रिपोर्ट के अनुसार हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है कि केस SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को दर्ज किए गए इस केस की जांच की जा रही है।

इन्होंने दर्ज कराई है FIR
आपको बता दें कि फेमस अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ ये FIR नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत के बाद दर्ज की गई है। बता दें, कलसन ने 11 मई को हांसी पुलिस को सीडी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ ही शिकायत की थी।

मुनमुन ने वीडियो में कहा ये
मुनमुन दत्ता ने एक अपने वीडियो में कहा था कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं और ____ (एक विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं। ट्रोल किये जाने के बाद सफाई देते हुए एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कहा कि उन्हें शब्द के बारे में इस प्रकार की जानकारी नहीं थी वरना वह इस शब्द का प्रयोग नहीं करतीं।

इसे भी पढ़ें:- ‘पॉवरी गर्ल’ का एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें video

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article