सपना चौधरी के पति समेत 70 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पत्नी और बच्चे को लेकर हुआ बवाल

1859
Sapna Chaudhary

हरियाणा की मशहूर कलाकार और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के पति वीरू साहू (Veeru Sahu) समेत 70 लोगों के खिलाफ रोहतक जिले में FIR दर्ज की गई है। ये मामला सपना चौधरी और उनके बच्चे से जुड़ा हुआ है। जब सपना चौधरी के बच्चे को लेकर फेसबुक पर सवाल उठाए गए तो वीरू साहू बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी सोशल मीडिया पर सवाल उठाने वाले के साथ गरमा गर्मी हो गई और दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे डाली। यही नहीं, वीरू साहू ने उसे जिले के एक चौक पर आने के लिए भी कहा। वीरू साहू भी अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस ने वीरू समेत 70 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़े- कानूनी रडार पर मिथुन चक्रवर्ती समेत इन हस्तियों के रिसॉर्ट्स, SC ने तोड़ने का दिया आदेश, जानें वजह

दरअसल, पिछले दिनो सपना चौधरी के पति वीरू साहू से फेसबुक पर एक शख्स ने विवादित टिप्पड़ी कर दी थी जो उनकी निजी जिंदगी से ताल्लुक रखती है। इसी कारण दोनों के बीच बवाल हुआ और बात धमकी तक आ गई। दोनों पक्षों द्वारा महम चौबीसी के चबूतरे पर अपने अपने साथियों के साथ आने को कहा गया। दोनों पक्षों के लोग 12 अक्टूबर दोपहर 12 बजे अपने लक्ष्य पर पहुंचने की बात की गई। इस बीच पुलिस के हाथ इसकी सूचना लग गई। खबर मिलते ही आनन फानन में थाना प्रभारी नवीन जाखड़ के नेतृत्व में चबूतरे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

चबूतरे के नजदीक फटकने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की जाने लगी तथा वहां आकर इकट्ठा होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई। थोड़ी ही देर में लगभग 15 कारों में सवार होकर एक पक्ष के युवक आए, लेकिन वे पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए सीधे निकल गए। उसके बाद सैमाण चुंगी तथा फिर फरमाणा व महम नेशनल हाईवे पर युवकों के एकत्रित होने की खबरें वायरल हुईं। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते अप्रिय घटना होने से बच गई। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ के मुताबिक, वीरू साहू समेत 70 लोगों के खिलाफ धारा 188 और 34 के खिलाफ डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़े- सुशांत सिंह केस में फंसे ये मशहूर डायरेक्टर, ED ने घर-ऑफिस पर मारा छापा