आखिरकार Kartik Aaryan ने तोड़ी ही दी चुप्पी, Sara Ali Khan संग अफेयर की खबरों पर बोले एक्टर

Kartik Aaryan On Linkup with Sara Ali Khan: अपने और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर अब पूरे 2 साल बाद Kartik Aaryan ने चुप्पी तोड़ी है.

0
170
Kartik Aaryan On Link Up with Sara

Kartik Aaryan On Linkup with Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) टैलेंटेड सितारों में से एक हैं। यंगस्टर्स के बीच उनका अलग नाम है और वह काफी फेमस है । कई हीरोइनों के साथ दिन का नाम जुड़ चुका है। एक समय था जब वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ रिलेशन की खबरों पर काफी चर्चा में थे । फिलहाल दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई ना ही कभी कोई बात की सारा के साथ लिंकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच बताया है।

प्रमोशन का था हथकंडा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

साल 2020 में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल टू आई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें काफी उड़ी थी। फिलहाल इस दोनों में अपने रिश्तो को कभी स्वीकारा नहीं और ना ही उनके इनकार किया था। उनके अनुसार इस मूवी की रिलीज के बाद ही दोनों ने अपने-अपने रास्ते पकड़ लिए यहां तक कि इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया ऐसा भी कहा गया कि कार्तिक और सारा के रिलेशन की खबरें फिल्म के प्रमोशन के लिए ही थी अब वह दोनों अलग है।

कार्तिक का जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा नहीं बिल्कुल ऐसा भी नहीं है। कोई प्रमोशन नहीं था मैं आपको कैसे एक्सप्लेन करूं? हर चीज प्रमोशन नहीं होती है। उस टॉपिक पर मैं बस यही कहना चाहता हूं कुछ समय पहले कार्तिक और सारा एक ही वर्ड में दिखाई दिए थे। दोनों साथ में बात करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो गई थी। ज्ञात हो कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि कार्तिक आर्यन और उनका क्रश है। सारा के इस बयान के बाद से ही#sartik का एक ट्रेंड शुरू हो गया था, जिसके बाद कार्तिक और सारा ने इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में साथ काम किया, जो कि साल 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म ने तो बढ़िया काम नहीं किया। लेकिन इनकी लव स्टोरी लोगों के बीच में छा गई। अब कार्तिक भूलभुलैया2 में दिखाई देने वाले हैं। आज उनकी फिल्म रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त वह कैप्टन इंडिया, शहजादा में भी दिखाई देंगे।

Read more-Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने के दावे में, कहा- कण-कण में महादेव…