Categories
मनोरंजन

Dabangg 3 Collection: फैंस को पसंद आया चुलबुल पांडे का अलग अंदाज, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: 20 दिसंबर को देश की 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 (Dabangg 3)’ का क्रेज अब भी फैंस के बीच देखने को मिला है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं। पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जहां अब तक ये लग रहा था कि, फिल्म पर देश में चल रही स्थिति का प्रभाव पड़ेगा तो अब ऐसा लग रहा है कि, लोग सलमान खान की फिल्म को देखे बगैर छोड़ना नहीं चाहते। तभी तो रविवार को यानि फिल्म ने तीसरे दिन 29 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) नजर आए हैं।

चुलबुल पांडे का चला जादू
बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार, रविवार को फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यानि चुलबुल पांडे ने रविवार को अपने दर्शकों पर खूब जादू चलाया है। तभी तो सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली है। हालांकि, फिल्म अब तक कमाई के उस मुकाम पर नहीं पहुंची हैं जिस मुकाम की मेकर्स को उम्मीद थी। क्योंकि, फिल्म का बजट ही 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि, फिल्म अपने बजट को पार कर पाती है या नहीं।

आपको बता दें, ‘दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)’ ने पहले दिन शानदार ओपनिंग के साथ 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 22 से 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में तीनों दिनों में फिल्म ने कुल 73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पर जिस लिहाज से फिल्म की कमाई को देखा जा रहा था। फिल्म वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। हालांकि, सलमान अपने नये अंदाज से दर्शकों को दीवाना तो बना रहे हैं। पर अब भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब मेहनत करनी होगी। क्योंकि, इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज (Good Newzz)’ भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर ही लोगों को इतना पसंद आया है कि लोग अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैँ।

Read Also:- CAA विरोध पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी खोला मुंह, कहा-दबंग 3; से ज्यादा ये मुद्दा जरूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *