bollywood stars

केरल से हाल ही में आई एक दर्दनाक घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. इस घटना के बारे में जिसको भी पता चल रहा है वो स्तब्ध और हैरान है. दरअसल केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी को अनानास में पटाखे डालकर खिलाया गया. जिसकी वजह से अनानास हथिनी के मुंह में ही फट गया. जिसके चलते मौके पर ही हथिनी की मौत हो गई. ये घटना वाकई इंसान को अंदर तक झकझोर कर रख देने वाली है. एक बेजुबान जानवर के साथ इस तरह की ओछी हरकत वाकई सजा के ही पात्र है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस हादसे में हथिनी के पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई है. इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. लोग दोषियों को सजा देने की मांग कर रहे हैं. और तो और अब इस कड़ी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी उतर आए हैं, और केरल सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- फिल्म इंडस्ट्री के लिए और बुरी खबर, अब इस कम उम्र के डारेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

दरअसल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पेटा इंडिया और सीएमओ केरल को अपने ट्वीट पर टैग करते हुए लिखा है कि, कैसे? आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल पूरी तरह से टूट चुका है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

जॉन अब्राहम ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरों के साथ एक पोस्ट करते हुए लिखा है कई संस्थाओं और नेताओं को भी टैग किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि, ये हमारे लिए शर्म की बात है. मुझे एक इंसान होने पर शर्म आ रही है.
हथिनी की मौत पर एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का भी गुस्सा फूटा पड़ा है. jonhउन्होंने भी इस घटना से जुड़ा एक ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया लिखा है कि, ये बेहद खतरनाक और असभ्य है. आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है? मैं उम्मीद करती हूं कि इस पर एक्शन लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में पेटा इंडिया को भी टैग किया है.

https://www.instagram.com/p/CA98mSSp1b-/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दोषियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है.

इसके साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी इस दर्दनाक हादसे पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, शायद जानवर कम जंगली होते हैं और मानव ज्यादा अमानवीय होते जा रहे हैं. उस हाथी के साथ जो हुआ वो बेहद दिल दुखाने वाला है और किसी भी तरीके से ये स्वीकार नहीं किया जा सकता है औऱ दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए.

इतना ही नहीं इस घटना पर एक्टर रणदीप हुड्डा का भी गुस्सा निकला है. उन्होंने भी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाना सबसे अमानवीय काम है. यह बिल्कुल अस्वीकार्य है. दोषियों के खिलाफ़ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में केरल के सीएम पिनाराई विजयन और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर को भी टैग किया है. randeep आपको बता दें कि इसी बीच कई स्टार्स की तरफ से लोगों से अपील कर उन्हें एक ऑनलाइन याचिका पर साइन करने के लिए कहा जा रहा है. ये याचिका जानवरों के खिलाफ हो रहे जुल्म पर अपनी आवाज उठाने के लिए चलाई गई है. इसमें मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर एक्ट्रेस दीया मिर्जा जैसे कई बड़े सितारे हिस्सा ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- इस डायरेक्टर ने ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी पर उठाए थे गंभीर सवाल, तो ससुर अमिताभ ने दिया था ऐसे करारा जवाब