Categories
मनोरंजन

‘Filhaal 2’ का गाना हुआ रिलीज़, नजर आएगी अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की दर्दभरी कहानी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं उनका म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) भी रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार अपने काम को लेकर बहुत ही सीरियस रहते हैं। अक्षय फिल्मों के साथ-साथ वीडियो के लिए भी वक्त निकाल ही लेते हैं। इस म्यूजिक वीडियो में आपको टूटे हुए दो दिलों की कहानी नजर आएगी।

अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ के बाद से सभी को पार्ट टू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अपने म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने के बारे में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और वीडियो साझा किया है। इस गाने का वीडियो साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘फिलहाल, मेरा पहला म्यूजिक वीडियो कुछ नया और फन के लिए था मगर….फिलहाल 2-आपकी बेइंतहा मोहब्बत का नतीजा है’।

पहले गाने की लोकप्रियता का असर दूसरे पर नजर आ रहा है। अक्षय कुमार के इस वीडियो को साझा किए एक घंटे भी नहीं बीते थे कि 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए। अक्षय के फैंस उनके इस रोमांटिक वीडियो पर खूब लाइक्स और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गायक बी प्राक ने गाया है। बी प्राक की आवाज ‘फिलहाल’ के वीडियो को खूब सफलता दिलाई अब पार्ट टू को भी उसी प्रकार पसंद करना शुरू हो गया है।

इस गाने में अक्षय कुमार ने एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभाया है जिसकी प्रेमिका की शादी हो जाती है। अक्षय लड़की को देख रोते और उसकी शादी में भी नाचते-नाचते रोते नजर आ रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

इसे भी पढ़ें:- ‘गली बॉय’ लुक में नजर आईं Pooja Banerjee, ‘कुमकुम भाग्य 2.0’ में लगने वाला है ग्लैमर का तड़का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *