बेटी की शादी के बीच सुर्खियों में आए पिता Mahesh Bhatt, सोलो फोटो के लेंगे पैसे

अब इस बीच मशहूर निर्देशक Mahesh Bhatt को मीडिया पर्सन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. महेश भट्ट को जैसे ही पैपराजी ने देखा तो वो फोटो खींचने लग गए.

0
273

इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. अब इस बीच मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को मीडिया पर्सन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. महेश भट्ट को जैसे ही पैपराजी ने देखा तो वो फोटो खींचने लग गए. इस दौरान निर्देशक ने कुछ ऐसा कहा जिससे सभी लोग हैरान हो गए.

यहां हुए स्पॉट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कॉमेडियन ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट के बाहर आलिया भट्ट के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) स्पॉट हुए. इस दौरान कुछ लोग महेश भट्ट से बात कर रहे थे. तभी पैपराजी के कहने पर वो कैमरे के सामने आए और फिर ऐसी बात बोली जिसको सुनने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

सोले के अलग लगेंगे पैसे

कैमरे के सामने आते ही महेश भट्ट ने पैपराजी ने निर्देशक से बोला कि ‘सर, सोलो सोलो.’ इसके जवाब में महेश भट्ट ने बोला कि- ‘सोलो के अलग पैसे लगेंगे.’ फिर वो कैमरे के सामने खड़े होकर कई सारे पोज दिए. इन तस्वीरों में महेश भट्ट ब्लैक टी-शर्ट और उसी कलर का ट्राउजर पहने दिखे.

कब है शादी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शादी की ही हर तरफ बात हो रही है. बता दें कि 17 अप्रैल को ये लोग शादी करने वाले हैं. उनकी शादी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस चर्चित कपल की शादी में सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी युसूफ भाई ने संभाली है. मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स ‘9/11’ एजेंसी उन्हीं की है.

Read More-Parliamentary Board में जल्द ही होगी CM योगी की एंट्री! अभी भी खाली 4 पद