जिस चीज का था सबको इंतजार, अब पिता ने बेटे के लिए CM से की वही मांग, क्या मिलेगा न्याय

111
sushant father talk bihar cm nitish kumar

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया मोड़ आ गया है. एक्टर के पिता केके सिंह ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और बेटे को न्याय दिलाने के लिए CBI जांच की मांग की है. पिता की इस मांग का कई लोगों ने समर्थन किया है. वहीं बिहार सीएम ने भी अब इस मांग की सिफारिश कर दी है. पिता केके सिंह ने कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंची थी. पटना पुलिस ने कई सारे सबूत जुटाए हैं और उन्हीं को आधार बनाकर अब पटना पुलिस जल्द ही कोर्ट में वारंट की अर्जी दाखिल कर सकती है. बहरहाल इस मामले पर हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. जिससे सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि पुलिस भी हैरान है.

पिता ने की मांग

सोशल मीडिया पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार एक्टिव हैं और अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही है. ऐसे में अब ये देखना होगा कि, पिता केके सिंह द्वारा सीबीआई जांच की मांग के बाद मामला कौनसा नया मोड़ लेता है. क्योंकि, महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच से साफ इनकार कर चुकी है. वहीं बिहार के सीएम ने कहा था कि, अगर परिवार चाहेगा तो सीबीआई जांच की सिफारिश की जाएगी.

रिया चक्रवर्ती फरार!

मामले की मुख्य बिंदु बन चुकी रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज होने के बाद एक वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि, सत्य की जीत होगी. इसके इतर कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, रिया अपने परिवार के साथ मुंबई से फरार हो चुकी है. वहीं एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी शक के घेरे में चल रहे हैं. सिद्धार्थ पिठानी भी अचानक से गायब हो रहे हैं और अचानक ने एक्टर के परिवार पर ही आरोप लगा रहे हैं. जिसकी जांच भी पटना पुलिस द्वारा की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः- पटना पुलिस ने तैयार की सबूतों की मोटी फाइल, रिया चक्रवर्ती की जल्द होगी गिरफ्तारी!