Categories
मनोरंजन

बेटे सुशांत के निधन के बाद पिता की बिगड़ी तबीयत, जानें अब कैसी है हालत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल उनके मौत का गहरा सदमा लगने के बाद उनके पिता की तबीयत काफी खराब हो गई है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगातार एक्टर के पिता की तबीयत खराब होती जा रही है. ऐसे में बेटे के गम से परिवार वाले अभी उभरे भी नहीं हैं कि उनके पिता की तबीयत की चिंता सभी को सताने लगी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के पिता इस समय पटना में ही अपने घर पर हैं. जहां उन्हें देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई है. बताया तो ये भी जा रहा है कि उनके पिता की तबीयत मुंबई में ही बेटे के अंतिम संस्कार करने के दौरान ही खराब हो गई थी.

ये भी पढ़ें:- सुशांत के मौत के बाद वायरल हो रहा Video, शाहरुख-सैफ के साथ ऐसा करने से बर्बाद हुआ था नील का करियर

दरअसल टाइम्स नाउ के हवाले से आ रही रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता मंगलवार के दिन बेहोश हो गए थे, ऐसे में उनकी बिगड़ती तबीयत को देखते हुए घरवालों ने उन्हें पटना भेज दिया था. हालांकि वो अपने घर पटना पहुंच तो गए हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी तबीयत में कुछ खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है.sushant singh rajput father फिलहाल पिता की देखरेख के लिए सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ से पटना के लिए निकल चुकी हैं.

आपको बता दें कि बेटे सुशांत का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके पिता मुंबई में सोमवार को आए थे. लेकिन उस दौरान भी बार-बार उनकी तबीयत बिगड़ रही थी. कहा तो ये भी जा रहा है कि वो बेटे के मौत की खबर सुनने के बाद चलने की हालत में भी नहीं थे. लेकिन लोगों की मदद से किसी तरह वो पटना एयरपोर्ट से मुंबई पहुंचे थे. यहां पर भी उनकी कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे सुशांत के पिता अपने रिश्तेदारों का हाथ पकड़कर चल रहे थे. sushant singh rajput fatherजानकारी के मुताबिक जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता अंतिम संस्कार करने बाद घर पहुंचे हैं उस वक्त से वो काफी बीमार हो रहे हैं ऐसे में उनका ख्याल घर में काम करने वाली महिला रख तो रही हैं लेकिन इससे कुछ खास अच्छा असर देखने को नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:- मौत के साथ इन फिल्मों को अधूरी छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत, देखें पूरी लिस्ट