Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह की मौत पर पिता ने दिया अपना बयान, पुलिस पूछताछ में सामने आई कई बात

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरे बॉलीवुड पर अब सवाल उठना शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत एक आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान मर्डर है. जिसका जिक्र बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पहले भी कर चुकी हैं. हालांकि कंगना को बॉलीवुड के विरोध में बोलना इतना भारी पड़ा कि उन्हें भी सोशल मीडिया पर तमाम तरह के धमकाने वाले मेसेजेस आने लगे, लेकिन कंगना जस के तस बनी रहीं. वहीं कंंगना की बहादुरी को देखते हुए देश की रेस्लर पहलवान बबीता फोगाट ने भी कंगना का साथ दिया, और फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि बबीता ने अपने ट्वीट में लिखा था कि करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में गंदगी फैला दी है. कौन है करण जौहर?, इसकी बपौती क्या है?, यहां तक की बबीता ने इस गैंग की सारी फिल्में बॉयकॉट करने के लिए लोगों से अपील की. बहरहाल इस बीच सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी धीरे-धीरे सुलझती जा रही है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बताया ‘डिप्रेशन’ में कैसे आते थे मौत के ख्याल

हालांकि पीएम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत गला दबने की वजह से हुई है लेकिन इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं, कि सुशांत को किसी ने उकसाया था, वह काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार थे. उनका इलाज भी किया जा रहा था, हालांकि जिस वक्त सुशांत सिंह की मौत हुई उनके करीबी दोस्त ने इस बात का भी खुलासा किया था कि सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री से काफी तनाव मिला. चूंकि वह एक आउटसाइडर थे जिनके लिए इस इंडस्ट्री में टिक पाना बहुत मुश्किल साबित हो रहा था. इस पूरे मामले में पुलिस बारिकी से छानबीन में जुटी हुई है. हाल ही में दबंग निर्देशक अभिनव कश्यप ने भी सुशांत की मौत की न्यायायिक जांच की मांग की है, वहीं पुलिस सुशांत के रिश्तेदारों और करीबियों से बयान लेने की कोशिश कर रही है.

sushant_singh

इस बीच सुशांत की मौत पर उनके पिता का बयान लिया गया है, जिसमें उन्होने पुलिस को कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल सुशांत के पिता ने कहा है कि सुशांत अकसर शांत रहा करता था. जब से मुंबई गया था. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर उसपर काफी तनाव था. लेकिन उसने कभी भी यह बात परिवार से साझा नहीं कि, हमारे पूछने पर भी सब कुछ ठीक है… सब सही हो जाएगा. ऐसा सुशांत कहा करता था. लेकिन सुशांत ने ना कभी उनसे किसी व्यक्ति या कंपनी का ज़िक्र नहीं किया जिनसे सुशांत परेशान था.

सुशांत

पुलिस ने अब तक परिवार के अलावा सुशांत के निजी सहियोगी, मैनेजर, स्टाफ़ और कुछ दोस्तों के बयान दर्ज किए है. पुलिस ने मंगलवार देर रात तक सुशांत के मैनेजर और स्टाफ़ से पुछताछ की है. जिसमें सुशांत के पिछले 6 महीने की हर जानकारी लेने की कोशिश की गई है. पुलिस अगले एक से दो दिनों में सुशांत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी. सुशांत के मुश्किल समय में रिया ही उनके साथ थी. लिहाज़ा पुलिस को उनसे सुशांत के डिप्रेशन के बारे में अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बूरी तरह फंसे सलमान और करण जौहर, दर्ज हुआ केस