फेमस फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, बाथरुम में मिला शव, मचा हड़कंप!

38
sharbari datta dead at age 63 years

साल 2020 में हर दिन एक नई बुरी खबर से लोगों का सामना हो रहा है. अब एक बुरी खबर जानी-मानी फैशन डिजाइनर को लेकर सामने आई है. 63 साल की उम्र में डिजाइनर शरबरी दत्ता (Sharbari Dutta) का निधन हो गया है. उनका शव बाथरूम में मिला है जिससे सनसनी फैल गई है. शरबरी की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि, कोलकाता में ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास में शरबरी अकेले ही रहती थीं. निधन की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही फैशन डिजाइनर की मौत की असल वजह सामने आ पाएगी.

सुबह से परिवार करना चाहता था संपर्क
पीटीआई की एक रिपोर्ट की मानें तो शरबरी का परिवार उन्हें सुबह से ही कॉल कर रहा था. लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा था. वहीं चिकित्सकों का कहना है कि शरबरी की मौत की वजह मस्तिष्काघात हो सकती है.sharbari datta dead लेकिन असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा. शरबरी के निधन की खबर सुनते ही फैंस में शोक की लहर दौड़ गई. सोशल मीडिया पर शोक जताया जा रहा है.

बड़ी हस्तियों ने जताया शोक
शरबरी दत्ता के निधन पर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी शोक जताया है. जिसमें गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुक्मणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, रंगमंच की हस्ती और निर्देशक देबेश चटर्जी जैसी हस्तियां शामिल हैं. बता दें, शरबरी दत्ता एक ऐसी डिजाइनर थीं जो पहली बार बंगाली पुरुषों के लिए रंगीन धोती और डिजाइनर कुर्तों का फैशन दुनिया में लेकर आई थीं. लोगों को उनके डिजाइन काफी पसंद आते थे. वैसे तो वह एथनिक वियर्स के लिए ही सबसे ज्यादा जानी जाती थीं. शरबरी सुप्रसिद्ध बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थीं. उनका बेटा अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं.

ये भी पढ़ेंः- रामायण की लोकप्रिय सीता दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, शेयर की इमोशनल पोस्ट