Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह की मौत पर बोले फरहान अख्तर, ‘मेरे भाई सो जाओ, गिद्धों को इकट्ठा होने दो’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने महज 34 साल की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत की मौत के पीछे कई तरह की वजहें मानी जा रही हैं. हालांकि, पुलिस अब तक मामले की जांच में ही जुटी हुई है और कई लोगों से पूछताछ हो भी चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि, सुशांत के तनाव के पीछे बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ बड़े नाम है जिन्होंने सुशांत से उनके सारे बड़े प्रोजेक्ट छिन लिए थे.

दो गुटों में बंटा सोशल मीडिया
वहीं सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड (bollywood) भी दो गुटों में बंट गया है. इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज बिना नाम लिए ही इंडस्ट्री के लोगों पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं हाल ही में जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर (farhan akhtar) ने सुशांत को ट्विटर पर कविता के जरिए श्रद्धाजंलि अर्पित की है.

फरहान ने कविता के जरिए दी श्रद्धाजंलि
फरहान ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एक कविता शेयर की. जिसकी शुरुआत में उन्होंने लिखा, ‘मेरे भाई सो जाओ, गिद्धों को इकट्ठा होने दो और मगरमच्छ को रोने दो.’ उन्होंने अपनी पंक्तियों में आगे लिखा,

‘सर्कस कलाकारों को करने दो,
बाजीगरी, विरोधाभास, धनुष और छलांग
तीर्थ को ऊंचा उठने दो
अंधेरा होने दो
मनुष्यों के दिलों में गहराई आती है
मेरे भाई सो जाओ.’

इन लोगों पर हुआ केस दर्ज
मालूम हो कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर कोर्ट में निर्माता- निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान समेत 8 लोगों पर आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है. वकील सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि, इन लोगों ने सुशांत का शोषण किया और उन्हें खौफनाक कदम उठाने के लिए उकसाया गया है.

ये भी पढ़ेंः- करण जौहर के कारण डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह? सामने आई 3 बड़ी वजह