अपनी मौत की अफवाहों पर दुखी हुए Fardeen Khan, बोले- मेरी मां…

बहुत जल्द Fardeen Khan फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. इस बीच खबरें उनकी मौत की सामने आई, जिसके बारे में आगे आकर खुद फरदीन खान ने बात की है.

0
358
fardeen khan

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) बहुत सालों से किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं. बीते एक दशक से सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रहे हैं. उनका वजन बीते समय काफी बढ़ गया था उनके ऐसे में कुछ फोटो सामने आई थीं. हालांकि, अब वो फिर से फिट हो गए हैं. बहुत जल्द वह फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. इस बीच खबरें उनकी मौत की सामने आई, जिसके बारे में आगे आकर खुद फरदीन खान ने बात की है.

दो बार उड़ी मौत की झूठी खबर

फरदीन (Fardeen Khan) ने बताया कि उनकी कार एक्सीडेंट की खबर फैलाई गई थी वो भी एक नहीं दो-दो बार. ऐसे में उन्हें अपने परिवार और दोस्तों की फिक्र होती है कि जब उन्हें ऐसी अफवाहों के बारे पता चलेगा तो वह कैसे रिएक्ट करेंगे. फरदीन ने अब इन अफवाहों पर नाराजगी जताई है.

मां का हो जाका बुरा हाल

एक इंटरव्यू में फरदीन खान (Fardeen Khan) ने कतहा कि, ऐसा दो बार हुआ जब एक्सीडेंट से मेरी मौत की अफवाहें उड़ी हैं. अगर मेरी मां ने ऐसा देखा तो वह हार्ट अटैक से मर जाती या फिर मेरी पत्नी को यह पता चले या फिर कोई दूसरा इसे पढ़े, इसलिए मैं ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत से बहुत चिढ़ता हूं. मुझे याद है कि रामपाल ने मुझे सबसे पहले मैसेज किया और पूछा कि ‘क्या तुम ठीक हो?’ मेरा ये बताने का मतलब है कि वह जानना चाहता था कि मैं जिंदा हूं या मर गया.

12 साल बाद दिखाई देंगे फरदीन खान

फरदीन की आखिरी फिल्म 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ थी. फिर वो दिखाई नहीं दिए. इस फिल्म में उनके साथ सुष्मिता सेन थीं. अब फिर से 12 साल के बाद वो हॉरर-ड्रामा फिल्म ‘विस्फोट’ से वापसी की हैं. फरदीन ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने की बात अपने फैंस को बताई थी. इस फिल्म में फरदीन के अतिरिक्त रितेश देशमुख, प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा जैसे भी
स्टार्स भी इसमें दिखाई देंगे. ये फिल्म ‘रॉक पेपर एंड सीजर्स’ का हिंदी रीमेक है, जो कि साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है.

ये भी पढ़ें:-Kareena Kapoor Khan को मन ही मन खा रहा खौंफ, घर में ही शुरु किया ऐसा काम