जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहें रानी मुखर्जी के हीरो, पूजा भट्ट ने मदद की लगाई गुहार

157
Faraaz Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के साथ काम मेंहदी में काम कर चुके एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) इस वक्त जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। वह महाभारत एक्टर युसुफ खान के बेटे हैं। फराज खान की हालत बेहद गंभीर है जिसके चलते उन्हें बंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फराज ब्रेन इन्फेक्शन (Brain Infection) और निमोनिया डायग्नोसिस (pneumonia diagnosis) जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। फराज की मदद को फिल्म निर्माता और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) आगे आई हैं।

यह भी पढ़े- BB14: एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का पवित्रा पुनिया पर निशाना, ‘मेरी नकल कर रही हैं, अच्छा हुआ कि..’

पूजा भट्ट फराज की मदद के लिए अपने फैंस से दरख्वास्त की है। दरअसल, पूजा भट्ट एक फंड में पैसे इकट्ठा करके फराज की मदद कर रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर फराज की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘कृपया जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।’ पूजा भट्ट ने बाकी की जानकारियां अपने फंडरेजर के अकाउंट से शेयर किया है।

फंडरेजर अकाउंट में लिखा गया है, ‘फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पैनडेमिक के दौरान उसने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया. उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा।’ बता दें कि, फंडरेजर पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के द्वारा खोला गया है।

यह भी पढ़े- रीवा की ‘राजकुमारी’ बनी कैबिनेट मंत्री की बहू, शादी के बाद ग्लैमर दुनिया को कहा अलविदा