Thursday, February 9, 2023

लूंगी-बनियान में मुंबई की सड़कों पर Salman Khan को देख फैंस हुए हैरान, जाने क्या है वजह

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग खान यानी सलमान खान लूंगी बनियान में नजर आ रहे हैं। सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर लूंगी बनियान में देखकर फैंस दंग रह गए हैं।

Must read

- Advertisement -

Salman Khan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान का है जाने वाले सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाते हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इसे भी सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग खान यानी सलमान खान लूंगी बनियान में नजर आ रहे हैं। सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर लूंगी बनियान में देखकर फैंस दंग रह गए हैं।

सलमान खान को लूंगी बनियान में देख फैंस हुए दंग

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान का वायरल वीडियो इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बीती रात सलमान खान मुंबई की सड़कों पर काले रंग की लुंगी और बनियान में स्पॉट किए गए हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। सलमान खान शूटिंग सर से बाहर निकलकर तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ रहे हैं इस दौरान जेड प्लस के बीच चलते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें यह वीडियो सलमान खान की शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाते समय का है। सलमान खान का यह वीडियो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग के दौरान का है।

इतने करोड़ के बजट में बन रही फिल्म

सलमान खान की यह फिल्म 100 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं सलमान खान के साथ लीड रोल में पूजा हेगडे दिखाई देंगी। सलमान खान की फिल्म दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन सलमान खान इसके रिलीज डेट बदल दी है यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Read More-इस मिस्ट्री ब्वॉय के साथ Sara Tendulkar कर रही मजे, लंदन की पार्टी की फोटोज़ वायरल

- Advertisement -

More articles

Latest article