Ayushmann Khurrana को देख कर व्याकुल हुए फैंस, नाव से नदी में छलांग लगाने को हुए तैयार

Ayushmann Khurrana ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके कुछ फैंस उन्हें देखकर नाव पर बैठे हुए बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं।

0
211
Ayushmann Khurrana Video

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों में से एक माने जाते हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर आयुष्मान ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है, जिसके अंतर्गत आयुष्मान के चाहने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। इसी बीच हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके कुछ फैंस उन्हें देखकर नाव पर बैठे हुए बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं।

फैंस से नहीं हो रहा इंतजार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस समय वो मथुरा पहुंचे हुए हैं। कान्हा की नगरी में आयुष्मान खुराना को अलग लगाव लगता है क्योंकि उनकी सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग मथुरा में ही हुई थी। ऐसे में ड्रीम गर्ल टू के तहत यह हो सकता है कि कुछ सींस की शूटिंग के विचार को लेकर आयुष्मान खुराना मथुरा के शहर सपाटे पर निकले हो। इसी बीच हाल ही में उनके फिल्म सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में शेयर किया है जिसमें एक और आयुष्मान खुराना खड़े हैं तो वहीं दूसरी ओर नाव पर उनके फैंस सवार हैं। वह आसमान से मिलने के लिए नदी में कूदने के लिए भी डैडी है, जिसको लेकर एक्टर उनको मना करते हैं। इस दौरान आयुष्मान उनके बोलते हैं कि नदी में कूद के नहीं आ सकते।

इस वीडियो में एक लड़की जोर से चिल्लाते हुए उनके साथ सेल्फी लेने के लिए निवेदन कर रही है। इस वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान खुराना ने लिखा है इसकी कल मैंने एक स्टोरी डाली थी, लेकिन यह मेरी टाइमलाइन पर आने लायक है। सच में यह बहुत क्यूट है,तो वही बात की जाए। आयुष्मान खुराना के काम के बारे में तो बहुत जल्द वह फिल्म डॉक्टर जी, एक्शन हीरो और ड्रीम गर्ल टू में दिखाई देने वाले है।

इसे भी पढ़ें-एक बार फिर से छाया Sapna Choudhary का जादू, स्टेज पर डांस करते वायरल हुआ वीडियो