SHAHID

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर(Bollywood actor Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहती हैं. आए दिन वो इस पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती है. लोगों को उनके द्वारा शेयर की गयी फोटोज़ का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक बार फिर से मीरा अपने फैंस के लिए फोटो वीडियो लाई है और उनको अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे ज़ेन कपूर की आवाज सभी लोग आराम से सुन सकते हैं. उनके फैंस को ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल तो इस वीडियो में ज़ेन का चेहरा दिखाई नहीं दिया, पर पहली बार लोगों ने शाहिद के बेटे की आवाज सुनी हैं.

मीरा राजपूत द्वारा शेयर किये पोस्ट पर फैंस बोले….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया उसमें उनके बेटे जैन कपूर की आवाज़ सुनकर सभी फैंस ने कहा कि ‘एक बार दिखा दो चेहरा’
बता दें कि इस वीडियो में एक फिल्टर का यूज़ किया, जिसमें वो एक संतरे के रूप में दिखाई दे रही हैं. मीरा ज़ेन को कहा कि, “हाय ज़ैन, इस दौरान वो पीछे से बात करते रहते हैं. वो कहती “ओए! क्या तुम मुझे खाना चाहते हो? आआआ! मुझे मत खाओ, मुझे मत खाओ!” जिसके बाद ज़ैन चिल्लाते है, “मैं तुम्हें खाना चाहता हूँ!”

फैंस को पसंद आया ये वीडियो

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे जैन कपूर की आवाज़, फैंस बोले 'एक बार दिखा दो चेहरा
सभी फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग शाहिद के बेटे पर काफी प्यार बरसा रहे हैं. तो वहीं कई सारे लोग ज़ेन को देखने के लिये व्याकुल हो रहे हैं. बता दें कि बीते समय से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना बंद कर दिया . अभी तक मीरा की इस पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया है.

बता दें कि मीरा और शाहिद कपूर के दो बच्चे हैं. उनकी बड़ी बेटी मीशा का जन्म उनकी शादी के एक साल बाद 2016 में हुआ था. जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने ज़ेन को जन्म दिया था. बीते दिनों एक इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि वो कैसे अपने दोनों बच्चों का ध्यान रखती हैं. उन्होंने उस दौरान ये भी बताया था कि पहले शाहिद और वो अक्सर मां-बाप की ड्यूटीज़ को लेकर आए दिन झगड़ते थे. ये होता है, लेकिन मैं खुश हूं कि हम ये समझ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-उतरा हुआ चेहरा लेकर शूटिंग करने पहुंची Shilpa Shetty, सीधे मारी सेट पर Entry