shah rukh khan

ये दौर लॉकडाउन का है जहां पूरा देश अपने घरों में कैद है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी कर रहे हैं। शाहरुख ने ट्विटर पर एक सेशन शुरू किया है जिसके मुताबिक कोई भी फैन शाहरुख से सवाल कर सकता है और शाहरुख उसका जवाब देंगे। शाहरुख ने फैंस से बाचतीच करने के लिए ट्विटर पर #asksrk सेशन चलाया है। इस सेशन में जहां फैंस दिल खोलकर किंग खान से सवाल कर रहे हैं तो वहीं अभिनेता भी अपने फैंस का बेबाकी से जवाब रहे हैं। इस बीच कई फैंस ने उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर सवाल कर दिये।

यह भी पढ़े- साधुओं की हत्या पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, बोलीं- समाज का एक शर्मनाक रिफ्लेक्शन

शाहरुख के इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे एक सवाल पूछा जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर ने सवाल किया कि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा रिलीज करने वाले हैं, सलमान खान राधे रिलीज करने वाले और अक्षय कुमार भी कई फिल्में लेकर आ रहे हैं और आप बहाने क्यों?

फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने बड़े मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। शाहरुख ने कहा, ‘यार, यही पहले आप, पहले आप में पिसता जा रहा हूं, क्या करूं।’ आपको बता दें कि शाहरुख आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थें। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

यह भी पढ़े- 23 हजार लोगों में चुने गए थे महाभारत के अर्जुन, बाद में इसी नाम के साथ शुरू किया था फिल्मी करियर