Friday, December 3, 2021

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की गाडी को लेकर उठ रह फैंस के मन में ये सवाल, देखें फोटो

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे दोनों की तरफ इस रिश्ते पर अभी तक कुछ नहीं कहा गया। दोनों कुछ भी कहने से आज तक बचते दिखाई देते हैं, मगर दोनों अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं। बीते दिनों भी दोनों को किसी काम के सिलसिले में रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस में स्पॉट किया गया था।

गाड़ी की नंबर प्लेट भी है खास

- Advertisement -

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से अधिक उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। दोनों की गाड़ियों की नंबर प्लेट पर लिखे नंबर देखकर लोग हैरान रह गए। जहां कैटरीना की गाड़ी का नंबर 8822 था तो वहीं विक्की की गाड़ी का नंबर 7722 था। केवल यही नहीं दोनों की गाड़िया भी रेंज रोवर थी। केवल रंग का अंतर था, कैटरीना की गाड़ी सफेद रंग की तो वहीं विक्की की गाड़ी ब्लैक रंग की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

दोनों साथ में आए नजर

ऐसी अफवाहें लंबे समय से बॉलीवुड के गलियारों में हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ देखकर फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। दोनों को ‘सरदार उद्धम’ की स्क्रीनिंग पर भी साथ देखा गया था। इससे पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों गले लगाते दिखाई दिए थे।

कई प्रोजेक्ट्स में दोनों हैं बिजी

बात करें वर्कफ्रंट की तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही ‘सरदार उधम’ में दिखाई देंगे। इसके बाद वो मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे। तो वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। वह ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी। ऐसे में दोनों के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं।

इसे भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड से ‘बदला’ लेने के बाद पाकिस्तान कप्तान ने कही ये बात, भारत की टिकी थी निगाहें

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article