Categories
मनोरंजन

सोनू सूद को पद्म विभूषण देने के लिए फैंस ने की मांग, तो एक्टर ने सोशल मीडिया पर कही दिल छू लेने वाली बात

देशभर में लॉकडाउन के वजह की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को उठानी पड़ रही है। अब तक हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर अपने घर पैदल ही निकल गए गए। ऐसे में सरकार अपनी तरफ से इन लोगों को घर पहुचानें की कोशिशें कर रही है लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों को लिए मसीहा बनकर सामने आए है। सोनू सूद इन दिनों तमाम मजदूरों को देश के अलग-अलग कौने में उनके घर पहुचांने का काम कर रहे है। जिसके बाद अब अभिनेता लोगों को असली हीरो बन गए है। जिसके बाद अब फैंस ने सरकार से सोनू सूद को पद्म विभूषण देने की मांग की है। जिस पर सोनू सूद ने भी दिल छू लेने वाला जवाब दिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर हर जगह सोनू सूद की जमकर तारीफ हो रही है। ऐसे में एक फैन ने एक्टर के काम से प्रभावित होकर उनके लिए पद्म विभूषण की मांग की है। व्यक्ति ने सोनू सूद के लिए ट्विट करते हुए लिखा,‘इस महामारी संकट में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने सोनू सूद को पद्म विभूषण के लिए सरकार से मांग करता हूं।’ इस ट्वीट को इस शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टैग किया है। हालांकि इस ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने भी जवाब दिया है। एक्टर ने लिखा, ‘मेरे द्वारा अपने घर पहुंचने वाले प्रवासी से मिलने वाली हर कॉल मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये पुरस्कार हजारों में मिले हैं।’

वहीं अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस जवाब को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेता की हर कोई तारीफ कर रहे है। बता दें कि सोनू सूद अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए ‘घर भेजो’ मुहिम चला रहे है। एक्टर का मानना है कि जब तक वह एक-एक प्रवासी को घर न पहुंचा था तब तक उन्हें चैन नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-सोनू सूद के काम के दीवाने हुए शिखर धवन, ‘सैल्यूट’ कर सोशल मीडिया पर कही ये बात