Categories
मनोरंजन

सुशांत को नहीं भुला पा रहे हैं फैंस, अब एक्टर की याद में इस फैन ने बांटे तस्वीर वाले मास्क

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. लेकिन उनके फैंस अब भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफॉर्म पर अभी भी सुशांत की चर्चाएं हो रही हैं. हर कोई चाहता है कि उन्हें न्याय मिले. उनकी मौत की खबर अभी भी लोगों के दिलो-दिमाग से नहीं जा रही है. कुछ फैंस तो अपने सुपरस्टार को याद करने के लिए उनके नाम पर एक अलग मैसेज दे रहे हैं. ऐसा ही एक मैसेज सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने लोगों के बीच दिया है. जिस तरीके से सुशांत का ये फैन उनकी याद में मास्क बांटने का काम कर रहा है, उससे साफ जाहिर होता है, कि वो एक्टर के निधन से काफी चिंतित है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की मौत हत्या या आत्महत्या? क्यों गले पर था लाल गहरा निशान, जानिए क्या कहती है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

दरअसल सुशांत को याद करने के लिए जहां कुछ फैंस उनके वीडियोज और फोटोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे फैंस भी हैं जो सुशांत के तस्वीर वाला मास्क लोगों के बीच बांट रहे हैं, और उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. हाल ही में जिस फैन ने सुशांत की याद में उनकी तस्वीर वाला मास्क लोगों के बीच बांटा है उसका नाम देवेंद्र बोरना है. उस फैन ने ये तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसके कैप्शन में उसने लिखा है कि, ‘जिस्म से हारा हूं रूह तो सिर्फ एक परिंदा है धड़कने चल रही है अभी भाई मेरी तू अभी भी मेरे दिल मै जिन्दा है’.

https://www.instagram.com/p/CBx84M0g0z0/?utm_source=ig_web_copy_link

ये लाइनें उस मास्क पर भी लिखी हैं, जिसे लोगों के बीच फैन के द्वारा बांटा जा रहा है. महामारी के इस समय में ये तस्वीरें दर्द के साथ बहुत कुछ बयां कर रही हैं. इस मास्क के साथ लोगों के बीच एक इमोशनल संदेश और वायरस से बचने का भी एक अच्छा मैसेज जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CBxr6zyAyTl/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के फैंस इस मास्क को लोगों के बीच फ्री में पहुंचा रहे हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें देवेंद्र की तरफ से अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं. दरअसल सुशांत के लिए इंसाफ की मुहिम में जिस तरह से इस मास्क को बांटा जा रहा है, उसकी भी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों पर भी इस नेक काम को दिखाया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CBz7-DWgpHD/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में मौत को गले लगा लिया था. उनके इस सुसाइड की खबर से अभी भी लोग सदमे में हैं. क्योंकि अचानक से आई ये खबर किसी को बर्दाश्त ही नहीं हो रही है. फैंस से लेकर इंडस्ट्री और एक्टर के परिवार वाले भी गम में डूबे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- फिल्म MS Dhoni देखने के बाद ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का रिएक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल