फैन ने सोनू सूद से मांगा बिहार चुनाव का टिकट, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब, हुआ Viral

313
sonu sood

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में बॉलवुड के अभिनेता सोनू सूद का एक अलग रूप देखने को मिला। लॉकडाउन के दिनों में सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर मदद की। एक्टर ने लोगों को घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने-पीने तक का इंतजाम किया। जिस वजह से लोगों ने भी सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद मांगी। लेकिन इस बीच कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ही एक्टर से अजीबों-गरीब डिमांड भी की। लेकिन हर बार सोनू सूद अपने मजेदार जवाब से यूजर्स को चुप करवा देते थे। इस कड़ी में अब एक और यूजर ने सोनू सूद एक ऐसी डिमांड कर दी। जिसे देख हर कोई हैरान है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद कहा कि वह बीजेपी का टिकट उन्हें दिलवा दें। ताकि वह चुनाव जीटकर लोगों की मदद कर सके। यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर, आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।’ हालांकि सोनू सूद ने यूजर को काफी मजेदार जवाब दिया। सोनू सूद ने लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।’ सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है। जब यूजर सोनू सूद से ऐसी डिमांड कर रहे है लेकन हर बार सोनू सूद अपने यूजर को शांत करवा देते है।

हालांकि, सोनू सूद को अब कई लोगों ने राजनीति में आने की सलाह भी की है। यहां तक की एक्टर के फैन भी चाहते है कि वह राजनीति में उतरे। लेकिन सोनू सूद का इस पर कुछ और ही कहना है। सोनू सूद का राजनीति के बारे में कहना है कि, ‘मुझे पिछले 10 साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर दिया जा रहा है। बहुत से लोगों ने कहा कि मैं एक अच्छा लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक एक्टर की तरह महसूस करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी प्रवेश कर सकता हूं। लेकिन मैं अगर राजनीति में आएंगी तो 100 प्रतिशत दूंगा। यकिन दिलाता हूं कि मेरी वजह से किसी को कोई परेशानी नहीं होगी। मैं समय भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से की।’

ये भी पढ़ें:-हॉकी डंडे से पिटने के बाद ऐसी हो गई थी सोनू सूद की हालत, चेहरा देख खुद से लगने लगा था डर