टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, कुणाल बने पिता

90
puja banerjee

टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और एक्टर कुणाल वर्मा के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंज उठी है. जी हां खुशखबरी की बात तो ये है कि पूजा बनर्जी अब मां बन गई हैं. खबरों की माने तो एक्ट्रेस ने लड़के को जन्म दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन की ही बात है जब पूजा बनर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा (Kunal Verma) से शादी रचाई थी. इस खुशखबरी के बाद फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि अब ये दोनों सितारे पेरेंट्स बन गए हैं.

ये भी पढ़ें:- सामने आई सपना के नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस की मां ने बताया क्यों छिपाई शादी की खबर

दरअसल ईटाइम्स के हवाले से आई एक खबर की माने तो कुणाल वर्मा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि, पूजा ने आज सुबह मुंबई के एक नर्सिंग होम में बच्चे को जन्म दिया है. इसके साथ ही कुणाल वर्मा ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए बताया कि, ‘पूजा और मुझे ये खबर बताने में सभी को गर्व और बहुत ज्यादा खुशी महसूस हो रही है कि हम आज एक सुंदर लड़के के माता-पिता बन गए हैं. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि, मैं ऑपरेशन थियेटर में पूजा के साथ ही मौजूद था, जिस समय पूजा के बच्चे की डिलीवरी हो रही थी’.

कुणाल ने इसके आगे बात करते हुए ये भी बताया कि, ‘पूजा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं और मैं उनके आशीर्वाद के लिए भगवान का बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हूं.’ गौरतलब है कि कई महीनों तक पूजा और कुणाल दोनों ने मिलकर इस बात को अपने फैंस से छिपाकर रखा था. लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए पूजा बनर्जी ने ऑफिशियली इस बारे में बताया था. बता दें कि पूजा इस साल मई तक स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णोदेवी’ में काम करते हुए नजर आई थीं. लेकिन किसी निजी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें:- भाग्यश्री से लेकर दिव्या भारती तक, ये अभिनेत्रियां छोटी उम्र में बनीं दुल्हन, एक की उम्र थी 15 साल