Friday, December 3, 2021

‘मैं गे नहीं ट्रांसवुमन हूं’, बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के डिजाइनर ने कराया सेक्स चेंज, बन गई लड़की

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड स्टार्स के कपड़े से लेकर उनका मेकअप, ज्वैलरी और शूज सबकुछ डिजाइनर्स तय करते हैं. किसी भी इवेंट में जब बॉलीवुड हसीनाएं चलती हैं तो उनकी ड्रेसेज कई बार तो तारीफें बटोरती हैं तो कभी उनकी ड्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. जबकि जो ड्रेसेज अदाकाराएं पहनती हैं वह काफी महंगी और डिजाइनर होती हैं. वैसे तो कई फेमस डिजाइनर हैं लेकिन हाल ही में एक फैशन डिजाइनर चर्चाओं में बने हुए हैं. इनका नाम है स्वप्निल शिंदे (Swapnil Shinde). जो अचानक से सुर्खियों में आए हैं. स्वप्निल शिंदे, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सनी लियोनी (Sunny Leone) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बड़ी-बड़ी हसीनाओं के कपड़े डिजाइन करते हैं.

- Advertisement -

Swapnil Shinde से बने Saisha
बड़ी-बड़ी हसीनाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले स्वप्निल शिंदे (Swapnil Shinde) ने सेक्स चेंज कराया है और वह स्वप्निल से सायशा शिंदे (Saisha Shinde) बन गए हैं. जी हां, इसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है. स्वप्निल शिंदे ने खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है.fashion designer swapnil shinde शारीरिक बदलाव के साथ स्वप्निल ने अपने नाम में भी बदलाव किया है और इस बदलाव का ऐलान उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर के साथ किया है. तस्वीर में स्वप्निल शिंदू एक बहुत ही खूबसूरत लड़की के रूप में दिखाई दे रहे हैं. रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पीरियड्स के दर्द और बारिश में अक्षय कुमार के साथ..

लाइफ को सार्थक बनाने का प्लान
स्वप्निल शिंदे ने ट्रांसवुमन होने के खुलासे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने आपबीती बताई है. स्वप्निल ने लिखा कि कई बार उन्हें अपनी लैंगिकता के कारण उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है और इस नोट के जरिए उन्होंने लोगों को अपने नए नाम का अर्थ समझाया है.fashion designer swapnil shinde sex change स्वप्निल ने अपने नए नाम सायशा का अर्थ समझाते हुए लिखा- ‘सायशा का अर्थ है एक सार्थक जीवन. मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है.’ दुनिया को अपने नए बदलाव से रूबरू कराने के बाद स्वप्निल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी खुशी जताई और कहा कि अब उन्हें लोग मैम बोलकर संबोधित करेंगे. स्वप्निल अपने नए बदलाव के साथ बेहद खुश हैं और अब वह खुलकर जीना चाहते हैं.

कई साल तक खुद को समझा ‘गे’
स्वप्निल से सायशा बनने के बाद उन्होंने नोट में बताया कि ‘कई सालों तक मैंने खुद को गे माना क्योंकि मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित थीं. पर आज से 6 साल पहले उन्हेंfashion designer saisha shinde अपने ट्रांसवुमन होने की सच्चाई के बारे में पता चला. इस सच्चाई को मैंने खुद स्वीकार किया है और अब मैं सबको बताना चाहती हूं कि, मैं गे नहीं बल्कि एक ट्रांसवुमन हूं.’

ये भी पढ़ेंः- जब शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई ये 5 अभिनेत्रियां, गंवानी पड़ी थी फिल्म, एक तो थी कुंवारी

- Advertisement -

More articles

Latest article