मशहूर एक्टर ने BSF जवानों के लिए किया दिल को छू जाने वाला काम, पत्नी भी नहीं रही पीछे

सुपरस्टार रामचरण ने जो काम किया है उसके हर और तारीफ हो रही है राम चरण ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अमृतसर में शूटिंग के लिए गए थे।

0
876

Ram Charan With BSF Soldiers: बॉक्स ऑफिस पर त्रिफला ने बढ़िया प्रदर्शन किया है ऐसे में फिल्म की पूरी टीम जश्न मना रही है और लोग अपने-अपने अंदाज में सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार रामचरण ने जो काम किया है उसके हर और तारीफ हो रही है राम चरण ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अमृतसर में शूटिंग के लिए गए थे।

जवानों संग किया ऐसा काम

रामचरण ने अमृतसर में बीएसएफ कैंप भोपाल के लोगों के साथ समय बिताया इतना ही नहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन्होंने सैनिकों के खाना खाने का भी इंतजाम किया रामचरण ने सेना के जवानों के साथ बातचीत की और बढ़िया समय व्यतीत किया।

पत्नी ने करवाया लंगर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ फोटो रामचरण ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसी के साथ ही रामचरण की पत्नी उपासना ने अपनी तरफ से गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन करवाया ऐसा कहा जा रहा है कि यह आयोजन आरआरआर की सफलता को मनाने के लिए स्वर्ण मंदिर में करवाया गया था।

सामने आई तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रामचरण ने कैप्शन में लिखा अमृतसर के बीएसएफ कैंपस में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की कहानियों बलिदान और समर्पण के साथ प्रेरणा देने वाली दोपहर बिताई।

दूर से बुलाया पर्सनल बावर्ची

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

यही नहीं सैनिकों के लिए रामचरण ने अपना पर्सनल हैदराबाद से शेफ बुलवाया था। बीएसएफ की मेस में बढ़िया खाना और उनके यहां की डिशेस बनाकर सबको खिलाई गई। रामचरण ने सभी सैनिकों के साथ बढ़िया समय बिताया और वह काफी खुश हुए।

इसे भी पढ़ें-सुबह मां ने स्कूल के लिए किया तैयार, थोड़ी देर में आ गई बेटे की मौत की खबर, अवाक रह गए सब