सुशांत की बहन के नाम पर बनाए गए फेक अकाउंट, श्वेता सिंह ने यूजर्स से की ये बड़ी अपील

46

दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कुछ लोगों ने उनके नाम से फेक आईडी बनाई हुई है। जिससे वह काफी परेशान हैं। इसके साथ ही श्वेता सिंह ने अपने फेक अकाउंट का एक स्क्रीन शॉट भी सोशल मीडिया पर अपलॉड किया है। ताकि इन फेक आई की रिपोर्ट की जा सके। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह ज्यादा से इन फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें। चूंकि उनके नाम से आईडी बनाकर कोई गलत काम भी कर सकता है। इसलिए सावधानी के लिए इन अकाउंट का बहिष्कार करें। श्वेता सिंह ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- प्लीज मेरे नाम से ट्विटर पर बने फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें।

इसके साथ ही श्वेता ने अपना असली ट्वीटर अकाउंट सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने कहा कि यह मेरा रियल अकाउंट है, @shwetasinghkirt https://twitter.com/shwetasinghkirt अन्य किसी भी फेक अकाउंट से बचें।

बता दें कि श्वेता सिंह दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन हैं, भाई की मौत के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के न्याय को लेकर आवाज उठा रही हैं। श्वेता इन दिनों अमेरिका में रहती हैं। वह अमेरिका से ही अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं।

मालूम हो कि सुशांत केस में सीबीआई अब तक रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, श्रुति मोदी, और भी अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी है। यह पहली बार था कि सीबीआई के सामने सुशांत के परिवार के किसी सदस्य से पूछताछ हुई. सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह से इस केस जुड़े कई सवाल पूछे थे।

कहा जा रहा है कि सीबीआई ने किसी अज्ञात जगह पर मीतू सिंह से पूछताछ की थी। बहरहाल इस केस में आए दिन नए-नए एंगल निकलकर आ रहे हैं, हाल ही में रिया के ड्रग कार्टेल को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई जांच के दायरे में कई लोगों के नाम सामने आए हैं, हालांकि इन नामों को जांच पूरी होने के बाद ही सामने लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-SSR Case: CBI जांच के दायरे में आए 4 बड़े नाम! रिया के ड्रग कार्टेल से है कनेक्शन