panipat movie

Panipat Movie Review : पानीपत फिल्म रिलीज हो गई है, ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोग अपने अपने रिव्यू शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त मेन किरदार में हैं. बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर पेशवा सदाशिवराव भाऊ का किरदार अदा कर रहे हैं. जबकि कृति सेनन इस फिल्म में पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा संजय दत्त यानी फिल्म के विलेन अहमद शाह अब्दाली के किरदार में हैं. उनके इस किरदार को खूब सराहना भी मिल रही है.

बता दें कि ये फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर फिल्माई गई है. इसके साथ ही फिल्म में मराठों की शौर्य और वीरगाथा को भी दिखाया गया है. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है. पानीपत फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने जिस तरह से फिल्म के सेट को सजाया है और पात्रों को दिखाया है उसकी काफी तारीफ हो रही है. फिल्म को लेकर लोगों के आज क्या व्यूज रहे, आइए हम आपको बताते हैं.

https://www.instagram.com/tv/B5mnGUxnVnH/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि आशुतोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में युद्ध, प्यार और धोखे के इमोशन्स को संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने बड़े अच्छे से पर्दे उतारा है. लोगों ने ये भी कहा है कि फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी जबरदस्त है.

https://www.instagram.com/p/B5rpxpXlLMQ/?utm_source=ig_web_copy_link

डायरेक्टर की तारीफ करते हुए लोगों ने कहा कि इस फिल्म पर बहुत अच्छे से काम किया गया है. फिल्म आपको बोर नहीं कर करेगी, और इसमें पानीपन की लड़ाई को बखूबी तरीके से दिखाया और समझाया गया है. इस फिल्म के डायलॉग को भी लोगों ने खूब सराहा है. साथ ही फिल्म के सेट की जमकर तारीफ की है.

https://www.instagram.com/tv/B4eS8jdHDEe/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में संजय दत्त के डायलॉग पर बात करते हुए दर्शकों ने कहा कि उनके डायलॉग फिल्म में भले ही कम हैं, लेकिन उनका अवतार जबरदस्त है. इस रूप में वो एकदम खूंखार दिख रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर के सीन ने भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है, उनके डायलॉग और लवस्टोरी ने लोगों का दिल मोह लिया है.

https://www.instagram.com/p/B5redLBAJPF/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि फिल्म के इंटरवेल के बाद सीन मराठाओं की दिल्ली जीत से शुरू होता है. इसके अलावा फिल्म के फर्स्ट हाफ में पानीपत का युद्ध दिखाया गया है. इसके अलावा इस पिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की प्रेम कहानी को भी दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें:- ‘पानीपत’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जानें इस युद्ध ने कैसे बदला भारत का इतिहास