Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत से पहले एक्स मैनेजर दिशा ने की थी आत्महत्या, कई सवाल हुए खड़े

कोरोना काल में बॉलीवुड को एक के बाद एक तगड़े झटके लग रहे है। इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा है लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी उनके सहायक ने पुलिस को दी थी। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को फिर से हिला दिया है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर तमाम फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे है हालांकि कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही दिशा सलियन ने भी आत्महत्या कर ली थी। जिस पर एक्टर ने दुख भी जाता है।

दरअसल बॉलीवुड में कई स्टार की मैनेजर रही दिशा सलियन ने मुंबई में 12वीं मंजील से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। खुदकुशी से महज कुछ दिनों पहले ही मलाड में दिशा अपने मंगेतर के साथ शिफ्ट हुई थी और जिस समय दिशा ने आत्महत्या की थी उस समय घर में पार्टी चल रही थी लेकिन पार्टी के बीच ही दिशा ने 12वीं मंजील से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उन्हें बोरिवली अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत बताया गया। वहीं दिशा की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था कि ‘यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी गहरी संवेदना। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’

rajput

बता दें कि बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत का काफी अच्छा करीयर चल रहा था। उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से एक्टर को पहचान मिली। जिसके बाद ही सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में एंट्री ली। आखिरी बात सुशांत 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे।