Categories
मनोरंजन

BigBoss की Ex कंटेस्टेंट ने घर में धोए कपड़े, कहा- 21 दिन में बनूंगी एक अच्छी बहू, देखें मजेदार वीडियो

दुनिया भर में कोरोना वायरस (Covid-19) को लेकर जंग जारी है। इसे रोकने के लिए सरकार ने अहम कदम उठाते हुए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। सभी लोग आज अपने ही घरों में कैद होकर रह गए हैं। लोगों को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। सड़कों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि लोग अपने घरों से बाहर न निकल पाएं। इस बीच लोग अपना मन बहलाने के लिए और समय काटने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी अपना समय काटने के लिए कुछ न कुछ नए तरीका अपनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स से लेकर हर कोई अपने आप को घर के कामों में व्यस्त रख रहा है।

यह भी पढ़े- प्रियंका चोपड़ा RSS में शामिल हुईं? जानिए इस वायरल खबर का सच

लोग न केवल घर के काम करके समय काट रहे हैं, बल्कि लॉकडाउन के दौरान अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर साझा भी कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह कपड़े धोते हुए दिखाई दे रही हैं। अर्शी वीडियो में काफी मजाकिया अंदाज में अपना दुखड़ा सुनाते हुए बता रही हैं कि वह घर में रहकर एक अच्छी बहू बन ही जाएंगी।

अर्शी ने वीडियो में आगे कहा, ‘मैं अपने कपड़े धो रही हूं। मैं कहना चाहूंगी कि घर का काम करना बहुत मुश्किल होता है। आज मुझे पता चला कि जो औरतें घर का काम करती हैं वह सबसे ज्यादा मेहनत करती हैं। मुझे लग रहा है कि अगर 21 दिनों तक मैं ऐसे ही काम करती रहीं तो एक अच्छी बहू बन ही जाउंगी।’ उन्होंने इसका मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, ‘कोरोना ने कपड़े भी साफ करवा दिया।’

https://www.instagram.com/tv/B-J6l-Apqn9/?utm_source=ig_web_copy_link

अर्शी के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अर्शी के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में काम करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और क्वरंटीन के अनुभव को भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी बर्तन धोते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया था। वहीं अर्शी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

यह भी पढ़े- बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन का नया प्रोमो, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *