Ex ब्वॉयफ्रेंड अनूप जलोटा ने बताया- कैसा होना चाहिए जसलीन का दूल्हा, कही ये चौंकाने वाली बात

0
248
Anup Jalota

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) उस वक्त सुर्खियों में आए, जब बिग बॉस के सीजन 12 में उन्होंने जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ एंट्री मारी. इसके बाद जब लोगों को दोनों की प्रेम कहानी के बारे में कई बातें पता चली तो हर कोई हैरान रह गया. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन के रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच सिर्फ गुरू और शिष्य का ही संबंध है. दोनों ने अपने बयान में ये भी स्पष्ट किया था कि उन्हें घर के अंदर रिलेशन बनाने के लिए कहा गया था, जो उन्होंने किया. इसके अलावा उनके बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है. जैसा बिग बॉस सीजन में दिखाया गया था.

हालांकि हाल ही में एक बार फिर अनूप जलोटा, जसलीन मथारू को लेकर दिए बयानों के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. गौरतलब है कि इन दिनों जसलीन कलर्स चैनल पर आ रहे ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को इंप्रेस करने के लिए आई हैं, और उनसे शादी करना चाहती हैं. लेकिन लगता है कि अनूप जलोटा को जसलीन का पारस छाबड़ा को इस तरीके से इंप्रेस करना अच्छा नहीं लग रहा है, शायद यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि पारस जसलीन के लिए अचाछा लड़का नहीं है. अनूप जलोटा ने इंटरव्यू में साफ कहा है कि पारस जैसे शख्स से जसलीन को शादी नहीं करनी चाहिए.

इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा से जब ये सवाल पूछा गया कि आपके हिसाब से जसलीन मथारू के पार्टनर में क्या गुण होने चाहिए..? तो इसका जवाब देते हुए जलोटा ने कहा कि उसे मेरे जैसा होना चाहिए. क्योंकि मेरा नेचर बहुत कोमल किस्म का है, मेरा ध्यान सिर्फ मेरे काम पर होता है. इसके आगे उन्होंने कहा कि वो ऐसा शख्स होना चाहिए जो पत्नी को इज्जत दे और अपने बराबरी का महसूस कराए. ये सारी क्वालिटी जसलीन के पार्टनर में होनी चाहिए.

इसके बाद जब अनूप जलोटा से ये सवाल किया गया कि यदि आपको घर के अंदर जाने का मौका दिया जाए तो क्या आप उन्हें सही दिशा दिखाएंगे..? तो इस सवाल का भी जवाब देते हुए जलोटा ने कहा कि बिल्कुल मैं घर के अंदर जाऊंगा, और जसलीन को ये समझाऊंगा कि पारस उनके लिए बिल्कुल अच्छा लड़का नहीं है.

ये भी पढ़ें:-पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंची अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन, स्टेज पर लड़कियों को दी चुनौती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here