सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का सबसे बड़ा खुलासा, ‘फज की बेल्ट से दबाया भैया का गला’

1659

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला दावा किया है. अंकित के मुताबिक, सुशांत भैया की जिस चीज से हत्या की गई है वो उनके पेट डॉग फज की बेल्ट है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. जिस दिन से सीबीआई को केस सौंपा गया है उसी दिन से लोगों की उम्मीद बढ़ चुकी है कि, बहुत जल्द सुशांत को न्याय मिलेगा और कातिलों का सच सामने आएगा. अब तक की जांच में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर ही गंभीर आरोप लग रहे हैं और सुशांत के करीबियों का कहना है कि, वह सुसाइड कर ही नहीं सकते. हाल ही में जहां ईडी ने रिया से करीब 8.30 घंटे पूछताछ की तो दूसरी तरफ एक्टर के पूर्व असिस्टेंट (Sushant’s ex-assistant) अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला दावा किया है. अंकित आचार्य उन लोगों में से हैं जिन्होंने सुशांत के साथ दिन के 24 घंटे बिताए हैं.

अंकित आचार्य का दावा
सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य (ankit acharya) ने दावा किया है कि, वह एक्टर के काफी करीब थे पर रिया ने उन्हें काम से निकाल दिया था. वैसे तो ये बात पहले भी सामने आई थी कि, रिया ने सुशांत का सारा स्टाफ बदल दिया था और अपने लोग रखे थे. ऐसे में अंकित का दावा बहुत बड़ा है और केस की गुत्थी सुलझ सकती है.ankit acharya with sushant अंकित एक्टर को प्यार से भैया बुलाते थे उन्होंने साफ कहा कि, भैया कभी सुसाइड नहीं कर सकते थे उनकी हत्या हुई है. अंकिता ने कहा कि, सुशांत रात को सोते वक्त भी अपने कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक नहीं करते थे.

गले पर O शेप का मार्क
पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, अंकित आचार्य ने कहा मैं भैया को बहुत करीब से जानता था और अगर हम ये मानें कि उन्होंने आत्महत्या की है. तो उनके गले पर U शेप का मार्क क्यों नहीं था. अंकित ने कहा कि, जब कोई शख्स आत्महत्या करता है तो गले पर जो निशाना आता है वो U शेप का होता है.sushant dog fudge पर सुशांत भैया के गले में O शेप का निशान था जो सिर्फ उसी स्थिति में बनता है जब गला दबाया जाता है. अंकित ने अपनी बातों को आगे रखते हुए कहा कि, सुसाइड करने वाले व्यक्ति की आंखे और जीभ बाहर निकल आती हैं पर सुशांत भैया के साथ ऐसा नहीं हुआ तो फिर ये हत्या ही हुई.

सुशांत के डॉग फज की बेल्ट से मारा
अंकिता ने अपनी बातों को यहीं खत्म नहीं हुआ उन्होंने तो यह तक दावा कर दिया कि, सुशांत भैया की जिस चीज से हत्या की गई है वो उनके पेट डॉग फज की बेल्ट है, जी हां, वही फज जो एक्टर के जाने के बाद से मायूस है और उनकी राह देख रहा है.sushant pet dog अंकित के मुताबिक, गले पर जो निशान बना था वो फज की बेल्ट का है और मेरे पास भैया की बॉडी की तस्वीरें हैं. मुझे लगता है कि, जिन लोगों ने सुशांत भैया को मारा उन्होंने फज की बेल्ट लेकर ही गला घोंट दिया.

CBI जांच से खुश
अंकित आचार्य ने कहा कि, सुशांत भैया के जाने से वह दुखी हैं लेकिन अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है. इसलिए वह काफी खुश हैं और चाहते हैं कि भैया (सुशांत) के कातिलों को फांसी की सजा मिले.

ये भी पढ़ेंः- बिहार पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी, रिया से डरने लगे थे सुशांत, इस बात से थे परेशान