Friday, December 3, 2021

40 पार होने के बाद भी कुंवारे हैं बॉलीवुड के ये सुपरस्टार, जानें सींगल में कैस है इनकी लाइफ

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रर और एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। आज तक कई एक्ट्रेस का नाम अनेक एक्ट्रेसेस से जुड़ा है। कुछ शादी के बंधन में बंधे और कुछ का साथ शादी से पहले ही खत्म हो गया। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे भी एक्टर है। जिन्होंने शादी ही नहीं की। जी हां… बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर है जो 40 के पार हो चुके है लेकिन आज तक कुंवारे है। खास बात ये है कि इन एक्टर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। जिस वजह से अब सिंगल रहकर यह एक्टर अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे है।

- Advertisement -

सलमान खान
सलमान खान बी टाउन के मोस्ट इलिजिबल बैचलर हैं। फैंस उनकी शादी का इंताजर कर रहे है। सलमान खान की उम्र 53 की हो चुकी है लेकिन अब तक सलमान खान ने शादी नहीं की। हालांकि, अभिनेता का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है। दावा है कि एक एक्ट्रेस सलमान खान शादी तक करने वाले थे लेकिन इसके बाद भी वह अब तक कवारें है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का नाम, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी, जरीन खान और लुलिया वेंतुर से भी जुड़ा। लुलिया वेंतुर और सलमान खान की शादी की खबरे भी आई थी।

ये भी पढ़ें:-टीवी के इन 5 टॉप स्टार्स ने तलाकशुदा से रचाई शादी, तो इस एक्ट्रेस की बर्बाद हो गई जिंदगी

डीनो मोरिया
डीनो मोरिया बॉलीवुड के अभिनेता है और पूर्व मॉडल भी रह चुके है एक्टर ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें फैंस को हमेशा डीनो मोरिया की अंदाज काफी पसंद आया है। डीनो मोरिया का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ जुड़ा था। दोनों के अफेयर की खबरे जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे थे। इसके अलावा एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ भी डीनो मोरिया का कनेक्शन रह चुका है। वही, बिपाशा बसु और लारा दत्ता दोनों ही एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ की एन्जॉय कर रही है। लेकिन डीनो अभी तक कुंवारे हैं।

उदय चोपड़ा
बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल होती है। उदय चोपड़ा आज 47 साल के है लेकिन आज भी वह कवारें है। उदय चोपड़ा ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उदय चोपड़ा को काफी पसंद किया गया और फिल्म भी सुपरहिट रही। लेकिन इसके बाद भी एक्टर का करियर छलांगे नहीं मार पाया।

रणदीप हुड्डा
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 43 साल के हैं और वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके है। एक्टर का नाम आज तक कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका हैं लेकिन रणदीप हुड्डा आ भी कवांरे हैं। हालांकि, खबरों के मुताबिक, रणदीप हुड्डा मणीपुरी मॉडल लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणदीप और लिन लैशराम के रिलेशनशिप की खबरें जमकर वायरल हो रही है। दोनों को अकसर एक साथ भी देखा गया है। बता दें कि लीन लैशराम इंटरनेशल लेवल की एंकर रह चुकी है और कई फिल्मों में भी नजर आई है।

राहुल खन्ना
राहुल खन्ना बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर विनोद खन्ना के बेटे है। विनोद खन्ना ने अपनी फिल्मों के दम पर बॉलीवुड पर राज किया था लेकिन राहुल ऐसा नहीं कर पाए। हालांकि कई टीवी शो में राहुल खन्ना नजर आए है लेकिन अब वह फिल्मी दुनिया से दूर है। राहुल खन्ना ने भी अभी तक शादी नहीं की है। वह 48 साल के हो चुके हैं।

अभय देओल
अभय देओल एक्टर धर्मेंद्र के भतीजे है। वह बॉलीवुड के कई फिल्मों में है। इन फिल्मों में हमेशा ही अभय देओल की एक्टिंग को पसंद किया गया है। अभय देओल अब 43 साल के हो गए है लेकिन अब तक वह भी कंवारे है।

ये भी पढ़ें:-इस हसीना से था सलमान का 10 सालों का अफेयर, फिर एक्ट्रेस ने शादीशुदा क्रिकेटर से रचाई शादी

- Advertisement -

More articles

Latest article