Tuesday, January 31, 2023

Bhojpuri Song: ब्रेकअप के बाद भी Pawan Singh और Akshara Singh के इन गानों में है वही दम, आज भी है दबदबा

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने आज बहुत ही रोमांटिक गानों में प्यार भरे सीन दिखाएं हैं। एक दूसरे के रोमांटिक पल बिताते हुए जोड़ी सिनेमा की सबसे खूबसूरत जोड़ी गाने साथ में किए हैं।

Must read

- Advertisement -

भोजपुरी जगत में जब भी हिट जोड़ियों का नाम लिया जाता है, तो सबसे पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह का नाम आता है। ब्रेकअप के बाद अब इनकी जोड़ी साथ तो नहीं दिखती है, लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। दोनों एक दूसरे के प्यार की वजह से पहले चर्चा में रहते थे, तो वही अभी एक दूसरे से तकरार के कारण चर्चा में है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने आज बहुत ही रोमांटिक गानों में प्यार भरे सीन दिखाएं हैं। एक दूसरे के रोमांटिक पल बिताते हुए जोड़ी सिनेमा की सबसे खूबसूरत जोड़ी गाने साथ में किए हैं। आज हम अक्षरा सिंह के सुपरहिट गाने के बारे में जानते हैं…

तानी फेरे दी बलम जी करबतिया

- Advertisement -

अक्षरा सिंह का तानी फेरे दी बलम जी करबतिया गाने में दोनों ने बहुत सारे बोल्ड सीन दिए हैं। दोनों के इस रोमांटिक गाने को सबने पसंद किया था। इस गाने को 26 मिलियन से भी ज्यादा बार लोग देख चुके हैं।

हमहु जवान बानी तुहू जवान

सत्या फिल्म का गाना हमहू जवान बानी तुहू जवान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस गाने को 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिलहाल इस गाने को 96 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना गया है।

ललईया चूसा राजा जी

वेब म्यूजिक नामक यूट्यूब चैनल पर ललईया चूसा राजा जी गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया था। इस गाने को अभी तक 29 मिलियन बार सुना गया।

इसे भी पढ़ें-शादी के बाद पति के साथ रोमांटिक हुई टीवी की गोपी बहू, सामने आया devoleena का ये डांस वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article