Homeमनोरंजनमां बनने के बाद भी नहीं बदला सपना चौधरी का ग्लैमरस अंदाज,...

मां बनने के बाद भी नहीं बदला सपना चौधरी का ग्लैमरस अंदाज, नए गाने को देख दीवाने हुए फैंस

- Advertisement -

सोशल मीडिया की देसी क्वीन सपना चौधरी लंबे ब्रेक के बाद अपने काम पर लौट आई है। जहां फैंस लंबे समय से डांसर के पुराने गाने और वीडियो देखने पर मजबूर थे। तो वहीं, सपना चौधरी ने हाल ही में अपने कमबैक का ऐलान किया था। जिसके बाद सपना के कई स्टेज परफॉर्मेंस की वीडियो देखने को मिली थी लेकिन अब फैंस के बीच सपना चौधरी का नया गाना भी आ गया है। जी हां, मां बनने के बाद सपना चौधरी का पहला गाना रिलीज हो गया है और ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इस गाने में सपना चौधरी का वही ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। जो हमेशा नजर आया है। वीडियो देखने को बाद साफ कहा जा सकता है कि सपना चौधरी मां बनने के भी उनती ही खुबसूरत है। जितनी पहले थी।

दरअसल सपना चौधरी के नए गाने का नाम ‘कतल करेगी के..’ है। इस गाने को सोनटेक हरियाणा चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें सपना का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। खास बात ये है कि इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी अंदाज में नहीं बल्कि अंग्रेजी स्टाइल में नजर आई है। जिसे देख फैंस दीवाने हो गए है और वह इस गाने में सपना अंग्रेजी बोल रही है साथ ही उनके हल्के- फुल्के डांस मूव्स है जो काफी ज्यादा हॉट है। इसके अलावा इस गाने की खासियत ये है कि गाने की शुरुआत में सपना एक दम हॉट वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती है। तो वहीं, वह बाद में साड़ी भी पहनती है।

बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने को सिंगर मोहित शर्मा ने गाया है। जबकि इस गाने के गीत को सुमित बालंबिया ने लिखा हैं। वहीं, ये गाने यू-ट्यूब पर ट्रेडिंग में बना हुआ है। इस गाने को 10 लाख से भी ज्यादा बार सुना गया है। लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे है। जो सपना चौधरी को जरूर पसंद आएंगे।

ये भी पढ़ें:-सपना चौधरी ने लूटी सारी महफिल, सबका मुंह देखती रह गई टीवी की डायन मोनालिसा

- Advertisement -