मुंबई(Mumbai)बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. अपने बोल्ड लुक से वो फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. उन्हीं लिस्ट में नाम है एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(isha gupta) का. ईशा अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन वो अपनी फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं. वहीं एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से उन्होंने फैंस को घायल कर दिया है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. जिसे देखकर फैंस पागल हुए जा रहे हैं. इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई हैरान है.

बता दें ईशा ने बालकनी में खड़े होकर एक फोटोशूट(photoshoot) करवाया है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. वहीं फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज को प्यार करो और कल को प्यार करो. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब ईशा(Esha Gupta) ने अपना बोल्ड लुक दिखाया हो इसके पहले भी वो कई बार ऐसी फोटोज शेयर कर लोगों को हैरान कर चुकी हैं.

बात करें ईशा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने ‘जन्नत 2’(jannat 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद वह फिल्म ‘राज 3′(raj 3) में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट(Mahesh bhatt) ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी. बता दें ईशा साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल(miss india international) का खिताब भी जीत चुकी हैं. वहीं हालही में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज ‘नकाब'(nakaab) का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत(mallika sherawat) भी उनके साथ नजर आई थीं. इस सीरीज में ईशा ने पुलिसकर्मी का रोल निभाया था.

इसे भी पढ़ें-नताशा से पहले इन 6 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं हार्दिक पंड्या, इस बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी है शामिल