Actor Johnny Depp और उनकी एक्स पत्नी Amber Heard के चल रहे खराब रिश्ते को लेकर, एलन मस्क ने दिया रिएक्शन

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप (Actor Johnny Depp) और उनकी एक्स पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंबर हर्ड ( Amber Heard) के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही है।

0
252
Elon musk tweet

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप (Actor Johnny Depp) और उनकी एक्स पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंबर हर्ड ( Amber Heard) के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही है। इन दोनों के बीच मुकदमा चल रहा है और यह दोनों आए दिन एक दूसरे पता ना करते नजर आते हैं। इन दोनों का झगड़ा अदालत तक पहुंच चुका है। हाल ही में इन दोनों के झगड़े पर टेल्सा के अरबपति मालिक एलन मस्क ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इन दोनों को ही धोखेबाज बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमें उम्मीद है कि यह दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेंगे लेकिन यह दोनों ही अविश्वसनीय है

हार्ड के एक्स पति ने ऐलान मस्क पर लगाया था आरोप

आपकाे बता दें कि उन्होंने इसलिए ट्वीट किया है, क्योंकि झगड़े के दौरान एंबर हर्ड के पति जॉनी डेप ने एलन मस्क पर उनकी पत्नी के साथ रिलेशनशिप को लेकर आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि एलन मस्क उनकी पत्नी के साथ साथ एक अन्य मॉडल के साथ भी शारीरिक संबंध बनाते हैं। इस बात को लेकर जॉनी की पत्नी ने रिएक्शन देते हुए कहा था,कि मेट गाला में जब वह जॉनी डेप के साथ खड़ी थी।तो वह मुझको जानती तक नहीं थी उसी दौरान उनकी मुलाकात हुई थी, जिसको लेकर एलन मस्क ने इन दोनों के झगड़े के बीच एक ट्वीट किया है।

एलन मस्क ने किया ट्वीट

एलन मस्क ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा है “कि मुझे उम्मीद है कि वे दोनों आगे बढ़ेंगे और अपने सबसे अच्छे रूप में भी दोनों ही अविश्वासनीय यह दोनों विश्वास के पात्र नहीं है”। आपको बता दें जॉनी और उनकी पत्नी के बीच छे हफ्ते से अदालत में सुनवाई चल रही है, लेकिन अब सुनवाई अंतिम चरण पर है 2015 से 2017 के दौरान के दौरान या दोनों पति-पत्नी थे 2016 में हर्ड ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। दिसंबर 2018 में अखबार के लेख में उन्होंने कहां घरेलू हिंसा की मारी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने पति से मुकदमे के दायरे में 5 करोड़ डालर की मांग की थी शारीरिक हिंसा प्रताड़ना के जुर्म में उन्होंने $100000000 का मुआवजा मांगा था। अब इन दोनों के बीच आज सुनवाई की गई है और दलीलें सुन कर कोर्ट में पेश किए गए हैं।

Read More-तलाक के बाद Saif Ali Khan ने तो कर लिया ब्याह लेकिन Amrita Singh ने इस वजह से नहीं की शादी