Ekta Kapoor पर गहरा गए मुश्किलों के बादल, दर्ज हुई FIR

FIR Against Ekta: हैदराबाद पुलिस ने कथित कंटेंट चोरी के तौर पर ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और एंडेमोल शाइन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

0
328
Ekta Kapoor

FIR Against Ekta: टीवी जगत की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर अब अपने शो लॉक अप के एंड की ओर आ रही है, वैसे ही अब उनकी दिक्कतें भी बढ़ गई है क्योंकि हैदराबाद पुलिस ने कथित कंटेंट चोरी के तौर पर ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और एंडेमोल शाइन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. खबरों के अनुसार हैदराबाद पुलिस ने इस केस में पूछताछ चालू कर दी है.

आ गई बड़ी मुसीबत

हैदराबाद पर प्राइम मीडिया के प्रबंध निदेशक सनोबर बेग ने शो को रोकने की मांग की और सुप्रीम कोर्ट में एक शिकायत दर्ज की. जिसके बाद में, 29 अप्रैल से सिटी सिविल कोर्ट ने शो का प्रसारण बंद करने का आदेश दिया. ये शोEkta Kapoor के निर्माताओं के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे क्योंकि उन्होंने जेल की उनकी अवधारणा की नकल करने के लिए उनके खिलाफ कंटेंट चोरी करने का दोषारोपण किया है.

अभी कुछ समय पहले ही वो बोले कि यह उनके लिए ये एक हैरानी वाली बात है ये शो अभी भी चल रहा है. वो हैरान हैं कि शो का प्रसारण बंद न हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि,” मुझे पुलिस का दरवाजा खटखटाना पड़ा. हैदराबाद पुलिस नेEkta Kapoor स्थिति को विस्तार से समझने और सत्यापित करने के बाद मामले में आईपीसी की धारा 420, 406 और 469 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. हैदराबाद के कंचनबाग पुलिस स्टेशन में 4 मई 2022 की प्राथमिकी और 86ध/22 नंबर वाली प्राथमिकी में विवरण का उल्लेख है.”

ज्ञात हो कि फरवरी में उन्होंने शो के प्रोड्यूसर अभिषेक रेगे पर उनके विचार को चुराने का आरोप लगाया हुआ था. इसमें उन्होंने कहा था कि, ”मुझे पता है कि एकता कपूर के खिलाफ भारतीय सशस्त्र बलों के परिवारों के आपत्तिजनक कंटेंटEkta Kapoor और अभद्र प्रतिनिधित्व के लिए उनके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं और मैं इस बात से हैरान हूं कि उनके और उनके संगठन द्वारा कानून का दुरुपयोग किया जा रहा है. हमने पुलिस को सुना है और न्यायाधीश इस तथ्य पर शोक व्यक्तEkta Kapoor करते हैं कि अमीर और शक्तिशाली कानून की कार्यवाही के रास्ते में आ जाते हैं. मेरा मानना है कि एक व्यक्ति जितना प्रसिद्ध होता है, उतनी ही अधिक जिम्मेदारी उन्हें कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए होती है.”

Read More-Ayushmann Khurrana की पहली एक्शन मूवी ‘Anek ‘ का ट्रेलर रिलीज, हिंदी भाषा के मुद्दे पर एक्टर ने छेड़ी बात