सुशांत के नाम पर एकता कपूर ने मांगा फंड, तो फैंस ने इस तरह लगाई जमकर फटकार

77
Sushant-Ekta kapoor

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही लोगों में गुस्सा फूट रहा है. एक्टर की मौत को पूरे दो महीने से ज्यादा हो गया है. लेकिन आज जाकर सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई के हाथ ट्रांसफर करने को कहा है. लोगों में एक तरफ जहां सबसे बड़ी अदालत के सुनाए गए फैसले की खुशी है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बालाजी टेलीफिल्म्स की मालिक एकता कपूर जमकर ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ी हुई हैं. दरअसल काफी लंबे इंतजार के बाद सुप्रीम कोर्ट ने ये मांग स्वीकार की है कि सुशांत के केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए और इसका आदेश भी दे दिया है. इस खास मौके पर डेली सोप क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- एकता कपूर पर लगा भारतीय जवान का अपमान करने का आरोप, हिंदुस्तानी भाऊ ने दर्ज कराई FIR

दरअसल इसके पीछे की वजह सुशांत के नाम पर फंड लेना है. जी हां एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता नाम के एक फंड की शुरूआत की है. जैसे ही लोगों ने इस फंड के बारे में पढ़ा वैसे ही टीवी क्वीन की सोशल मीडिया पर ही क्लास लगाना शुरू कर दिया. फिलहाल इस समय ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor जमकर ट्रेंड कर रहा है. एकता कपूर के इस फंड के खिलाफ लोगों की नाराजगी किस कदर है इसका अंदाजा लाखों लोगों के इस पर ट्वीट और रीट्वीट को देखकर लगाया जा सकता है.

फिलहाल खबर है कि एकता ने पवित्र रिश्ता नाम के फंड की जो शुरुआत हाल ही में की है, वो पूरा पैसा मेंटल हेल्थ और लोगों के बीच इसके बारे में जानकारी पहुंचाने पर लगाया जाएगा. बता दें कि जिस फंड की शुरूआत की गई है उसमें पोस्टर पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो का यूज किया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय एकता कपूर को लाखों लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

लोग उन्हें ट्रोल करने के साथ-साथ खूब सुना भी रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही समय पहले सुशांत सिंह राजपूत के जीजा का एक बयान आया था. जिसमें उन्होंने ये बात कही थी कि सुशांत की बहन श्वेता और मैं ये चाहते हैं कि एक्टर (Sushant) के नाम पर कोई कॉमर्शिलाइजेशन न हो. यदि इसके बावजूद लोग सुशांत के नाम पर कुछ कर रहे हैं तो ये प्रॉफिट के मकसद से न करें.

ये भी पढ़ें:- SC के फैसले के बाद बिहार DGP ने रिया चक्रवर्ती को याद दिलाई ‘औकात’, बयान में कही ऐसी बात