Smriti

टीवी जगत और राजनीति के गलियारों में चर्चित हुई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसमें कुछ नया नहीं है सब फोटो शेयर करते है. स्मृति  के इस पोस्ट पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. आम जनता के साथ साथ इस बार स्मृति के फोटो पर सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कमेंट किया है.

इसे भी पढ़ें- खून के रिश्ते को भाई ने किया कलंकित, 12 साल की बहन से एक साल तक किया रेप

कैप्शन में लिखी अनोखी बात, सेलेब्स ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि’कौन कहता है कि होमवर्क सिर्फ स्कूल में होता है. पढ़ती का नाम प्यारी. इसी में चली गई आधी उम्र हमारी.’ इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में आधी उम्र को लेकर भी सफाई दी है. उन्होंने लिखा ‘आधी का मतलब अब तक 50 नहीं है.’ फोटो में वो कलम पकड़े हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर अभिनेता सोनू सूद और एकता कपूर भी अपने को बिना कमेंट किये रोक ना पाई. सोनू सूद ने कमेंट कर लिखा कि ‘पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया.’ इसी के साथ एकता ने भी कमेंट किया कि ‘आप दिखने में पतली लग रहीं हैं.’ तो वहीं एक यूजर ने ईरानी से उनकी चप्पल का ब्रांड पूछ डाला.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

ईरानी ने इसके अलावा एक और तस्वीर शेयर की. अपनी इस तस्वीर में ईरानी अपने घर के गार्डन में लैपटॉप पर ऑनलाइन मीटिंग करती हुईं दिखाई दें रही थीं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘पैनडेमिक मॉर्निंग्स.’ इस तस्वीर में उन्होंने हवाई चप्पल पहना हुआ हैं, जिसके कारण एक यूजर ने उनकी चप्पलों को देख कहा ‘हवाई चप्पल.’ यूजर के इस कमेंट के बाद ईरानी ने बड़े ही मजेदार ढंग से जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘अरे भाई हवाई चप्पल है 200 रुपये वाली. अब ब्रांड न पूछो.’

यह भी पढ़ें:– मलाइका अरोड़ा ने इस अनोखे अंदाज में किया फैंस को नमस्ते, वीडियो हो रहा वायरल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here