Categories
मनोरंजन

एकता कपूर पर लगा भारतीय जवान का अपमान करने का आरोप, हिंदुस्तानी भाऊ ने दर्ज कराई FIR

हिंदुस्तानी भाऊ के निशाने पर इस बार कोई और नहीं बल्कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती आ गई है। यह हस्ती कोई और नहीं बल्कि  एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर है। बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने रविवार को ही सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर इस बात को लेकर संस्पेंश क्रिएट कर दिया था कि वो रविवार को बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर कोई अतरिक्त जानकारी नहीं दी थी कि वे आखिर किसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं, और क्यों?

ये भी पढ़े :एकता कपूर और करण जौहर की होने वाली थी शादी, लेकिन इस शर्त की वजह से टूटी!

मगर आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होेंने इस बात की जानकारी देते हुए साफ कर दिया कि उन्होंने किसके खिलाफ यह एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल, यह एफआईआर उन्होंने एकता कपूर और उनकी शोभा कपूर के खिलाफ दर्ज कराई है। वीडियो में उन्होंने बकायदा एफआईआर की कॉपी भी दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने एकता कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे बीते दिनों एक वेब सीरिज लेकर आई थी, जिसका नाम था xxx, इस वेब सीरिज में उन्होंने एक इंडियन आर्मी के जवान की कहानी दिखाई थी, जो बार्डर पर देश की सेवा करता है और उसकी बीवी घर पर किसी दूसरे आदमी को बुलाकर उसके साथ सेक्स करती है।

https://www.instagram.com/p/CA4s8wtjvml/

वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने वेब सीरिज के उस सीन पर भी आपत्ति जाहिर की है, जिसमें वो शख्स उस आदमी के साथ सेक्स करने से पहले उसे इंडियन आर्मी की ड्रेस पहनाती है और फिर उसे फाड़ती भी है। हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि ऐसा करके बार्डर पर तैनात सभी आर्मी जवानों का अपमान होता है। इसके साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि  उनसे इंडियन आर्मी के आलाधिकारियों ने इस मसले की जांच कराने की मांग की है। वहीं अभी तक एकता कपूर की टीम ने इस एफआईआर को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

https://www.instagram.com/tv/CA4wcoYjJPh/?utm_source=ig_embed

ये भी पढ़े :सोनाक्षी के बाद अब एकता कपूर पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- महाभारत के जैसे शक्तिमान का मर्डर