TV Actress Tarla Joshi death

कोरोना महामारी ने आम से लेकर खास लोगों की जिंदगी में कोहराम मचा दिया है। कोरोना की दूसरी लहर अधिकतर लोगों की जिंदगियों पर भारी पड़ी है, किसी ने अपनों को खो दिया तो कोई खुद की जिंदगी से हाथ धो बैठा। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों पर भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिला है, कई सितारों की संक्रमण के कारण मौत हो गई। इस बीच एक बुरी खबर टीवी इंडस्ट्री से सामने आई है। रविवार को टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस का निधन हो गया, एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में कई डेली सोप्स में काम किया था।

बॉलीवुड लाइफ में प्रकाशित खबर की मानें तो, रविवार को Sarabhai VS Sarabhai फेम एक्ट्रेस तरला जोशी (Tarla Joshi) ने अंतिम सांस ली। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी मौत किन कारणों की वजह से हुई। मगर तरला जोशी की मौत की खबर सुनते ही पूरी टीवी इंडस्ट्री में मातम पसर गया। tarla joshi deatgउनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धाजंलि व्यक्त कर रहे हैं। बता दें, टीवी दुनिया में तरला जोशी एक बड़ा चेहरा रही हैं और उन्होंने अपने किरदार से हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं।

बता दें, टीवी शो ‘बंदिनी’ (Bandini), ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ (Sarabhai VS Sarabhai) और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे डेली सोप्स में तरला जोशी के काम को काफी पसंद किया गया है। हालांकि, इनमें उनका किरदार दादी का रहा है, जो दर्शकों का काफी पसंद आया। तरला जोशी के अलावा खबर है कि, एक्टर मिहिर मिश्रा के पिता का निधन हो गया इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी। वहीं कनिका माहेश्वरी के ससुर के अलावा एक्ट्रेस फाल्गुनी देसाई का भी देहांत हो गया। लगातार एक के बाद एक बुरी खबरों ने फैंस को सदमे में डाल दिया है और टीवी इंडस्ट्री भी बुरी तरह प्रभावित हुई है।
.

ये भी पढ़ेंः- Dilip Kumar की हुई मौत! सायरा बानो ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here