रेप के केस में फंस चुके हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान, इस लड़की ने लगाए थे गंभीर आरोप, देखें Photos

82
eijaz khan rape accused

बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss 14) की शुरूआत हो चुकी है, और इस सीजन को पूरे एक हफ्ते भी बीत चुके हैं. लेकिन इस बीच कुछ कंटेस्टेंट लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच वीकेंड वॉर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे दर्शक आज तक अनजान थे. जिन्होंने इस बात की कभी कल्पना तक ही नहीं की होगी. दरअसल एजाज खान (eijaz khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से एक ऐसी बात शेयर की, जो उनकी निजी जिंदगी का एक पास्ट रह चुका है. ये बहुत ही सीक्रेट राज था जिसे एजाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताना जरूरी समझा. एजाज ने बताया आखिर वो महिलाओं और लड़कियों के सामने अपना प्वाइंट रखने से क्यों भागते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड (eijaz khan Ex Girlfriend) ने उन पर रेप (Rape) का इल्जाम लगाकर उनसे उनका पूरा कॉन्फिडेंस ही छीन लिया है.

ये भी पढ़ें:- BB 14: कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सभी को किया बेघर, जानिए वजह

लड़कियों को लेकर हमेशा से ही प्रोटेक्टिव रहे एजाज
दरअसल वीकेंड के वॉर में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंट से बात की. इस दौरान उन्होंने एजाज खान से भी कई सवाल पूछे और इसके बाद दर्शकों को एक वीडियो दिखाया. इस वीडियो में एजाज, सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी पर्सनल लाइफ की एक कॉन्ट्रोवर्सी साझा कर रहे थे. जिसमें एक्टर ने उन्हें बताया कि, उनकी छोटी बहन को उनके रिश्तेदारों ने बड़ी ही मुश्किलों से पाला है, इसलिए ये बात मेरे दिमाग में हमेशा रहती थी कि, ‘मेरी बहन को इस यूनिवर्स ने बड़ा किया है तो मैं ऐसी लड़कियों की मदद करूं जिन्हें जरूरत है. मैनें ऐसे कुछ लोगों की मदद भी की, जिनके सामने मैं कह सकता हूं कि हां मैनें इनके लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन मुझे उस वक्त ये नहीं पता था कि शादी के लिए मना कर देने को भी रेप कहते हैं. उन्होंने कहा कि जब भी वो किसी लड़की को मुसीबत में देखते थे तो वो उसके प्रति प्रोटेक्टिव हो जाते थे. मैंने कई लड़कियों की मदद लेकिन अंत में मैं एक बड़ी मुसीबत में फंस गया.’

सिद्धार्थ से एजाज ने एक लड़की के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, वो उस लड़की के साथ रिलेशन में थे, लेकिन ये रिश्ता बहुत बुरी तरह से खत्म हुआ. क्योंकि उस लड़की ने उन्हें रेप में फंसाने की धमकी दी थी. वो ऐसी घटना थी जिससे मैं बुरी तरह से डर गया था. मुझे मेरे परिवार की चिंता होने लगी थी. “उसने मुझ पर रेप का आरोप इसलिए लगाया, क्योंकि मैंने शादी का वादा दिया था. eijaz khan लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि शादी के लिए मना करना रेप को कहते हैं.”
एजाज ने ये भी बताया कि इस घटना का असर उनकी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था. वो फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का प्रीमियर भी अटेंड नहीं कर पाए थे. कि उन्हें कुछ समय के लिए मुंबई (Mumbai) छोड़कर धर्मशाला में शिफ्ट होना पड़ा था.

एजाज (eijaz) ने कहा कि अभी भी जब मैं लड़कियों से बात करता हूं तो कई बार बीच में ही घबरा जाता हूं. मैं ये सोचने लगता हूं कहीं मैनें कुछ ज्यादा या गलत तो नहीं बोल दिया. ये कारण है कि मुझे ट्रस्ट इश्यू है, खासकर महिलाओं के साथ. eijaz khan एजाज का कहना है कि ये वो बात है जिसके कारण वो ‘बिग बॉस’ के घर में खुल नहीं पा रहे हैं. एजाज की बात सुनने के बाद सलमान खान ने कहा कि, ये आपके साथ ही नहीं हमारे साथ भी हो चुका है. आप इस वजह से परेशान न हों. क्योंकि जब गलत करेंगे तब गलत दिखेगा. सलमान ने एजाज को इस बात का भरोसा भी दिलाया कि, हम आपके साथ हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एजाज खान जिस लड़की के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला से जिक्र कर रहे थे, वो उनकी गर्लफ्रेंड निधि कश्यप (eijaz khan Ex Girlfriend Nidhi Kashyap) थी. जिनके साथ एजाज का बहुत ही अच्छा बॉन्ड था. दोनों एक साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन धीरे-धीरे चीजें बिगड़ती गई.eijaz khan Girlfriend Nidhi Kashyap जिसके कारण रिश्ते में खटास आने लगी. यहां तक कि निधि कश्यप ने एजाज पर रेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR तक दर्ज करवा दी थी. एजाज की माने तो दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था. जिसके कारण उनका एक-दूसरे से ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें:- एक्टर एजाज खान की वीडियो पर लोगों का फूटा गुस्सा, मुंबई पुलिस से अरेस्ट करने की उठी मांग